×

Urfi Javed का बोल्ड वीडियो वायरल, फ्रंट ओपन टॉप पहन कर किया डांस

Urfi Javed जानी जातीं हैं अपने हॉट अंदाज़ के लिए।र्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो पिंक कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहन कर थिरक रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 April 2022 10:36 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed in Front Open Top(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जानी जातीं हैं अपने हॉट अंदाज़ के लिए। उनके अलग तरह का ड्रेसिंग सेन्स सभी को दीवाना बना जाता है।

दरअसल उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो पिंक कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहन कर थिरक रहीं हैं। उनका ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और जमकर लाइक और कमैंट्स कर रहे हैं। उर्फी ने अपने अतरंगी स्टाइल से फैशन इंडस्ट्री में अपना नाम भी बना लिया है। उर्फी भले ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं लेकिन वो उन्हें करारा जवाब देना भी अच्छे से जानतीं हैं।

उर्फी ने जो वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है उसे यूजर काफी पसंद कर रहे हैं। उर्फी इस वीडियो में can गाने पर ठुमके लगाते हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि उर्फी ये इसमें एक अलग तरह का टॉप पहना है और उनका ये टॉप ना केवल आगे से ओपन है बल्कि बैकलेस भी है.। उर्फी इसमें खुलकर डांस करतीं दिख रहीं हैं। उर्फी काफी सुन्दर भी दिख रहीं हैं। साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो को उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं कर सकती हूं क्या आप कर सकते हैं?'

उर्फी वैसे भी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट्स करतीं रहतीं हैं। जिसके चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है जिसमे कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुज़ैन (Sussain Khan) की बहन फराह (Farah) भी उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए उन्हें काफी कुछ बोल चुकीं हैं। जिसका जवाब भी उर्फी दे चुकीं हैं।

साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने स्वीकार भी किया था कि वो अपनी ड्रेस काटती हैं और उससे ही एक और अलग ड्रेस तैयार कर लेती हैं.उर्फी ने खुलकर अपनी फैशन ट्रिक शेयर की थी. जिसमें उर्फी ने कहा- 'मैं आपको बताऊंगी... जो कपड़े पहनती हूं ना.. तो अगर एक ड्रेस है.. तो मैं उसे काटकर क्रॉप-टॉप और स्कर्ट बना देती हूं.' उर्फी की फैन फॉलोइंग भी काफी है लोग उन्हें काफी पसंद भी करतें हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story