×

Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद के खिलाफ चेतन भगत के समर्थन में उतरीं चाहत खन्ना, बढ़ा बवाल

Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को उनका नाम लेकर खुद की पब्लिसिटी करने से मना किया है। जिसके बाद ये मामला और तूल पकड़ता नज़र आ रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 12:02 PM GMT
Urfi Javed and Chahatt Khanna
X

Urfi Javed and Chahatt Khanna Controversy (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed and Chahatt Khanna Controversy: उर्फी जावेद जहाँ अपने ऑउटफिटस और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहतीं हैं वहीँ आये दिन उन्हें लोगों द्वारा ट्रोल भी खूब किया जाता है। वहीँ अब लेखक चेतन भगत के उर्फी पर कमेंट करने के बाद चाहत खन्ना भी चेतन के समर्थन में आ गईं हैं। वहीँ उर्फी ने भी उन्हें उनका नाम लेकर खुद की पब्लिसिटी करने से मना किया है। जिसके बाद ये मामला और तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला और अब इसमें क्या नया मोड़ आ खड़ा हुआ है।

चाहत खन्ना ने चेतन भगत को किया सपोर्ट

लेखक चेतन भगत के साथ ऊर्फी जावेद के विवाद पर प्रतिक्रिया देकर चाहत खन्ना ने फिर से उर्फी जावेद के साथ सार्वजनिक रूप से विवाद खड़ा कर दिया है। एक सार्वजनिक स्थान पर, चाहत ने उर्फी जावेद के पहनावे और उनके 'युवाओं का ध्यान भटकाने' के बारे में चेतन के कमैंट्स का समर्थन किया था।

मीडिया से बात करते हुए चाहत ने कहा था कि , "चेतन भगत काफी चर्चित और सम्मानित व्यक्ति हैं। मुझे खुशी इस बात की है कि चलो किसी ने तो उर्फी जावेद के अजीजागरीब फैशन सेंस पर बात कही और ये भी कहा कि वो यूथ को भटका रही हैं। चेतन ने पूरे मामले को बहुत ही सही ढंग से बोला है। उर्फी काफी समय से चीजों को काफी बढ़ा-चढ़ाकर करती आईं हैं। उनका एक अलग ही लेवल रहा है। चेतन ने अगर उर्फी द्वारा युथ को भटकाने वाला कॉमेंट कर दिया तो मुझे लगता है कि वो एक कॉम्प्लीमेंट की ही तरह उर्फी को लेना चाहिए। मुझे तो चेतन के बयान में कोई भी बात गलत नहीं लगी। "

उर्फी ने दिया जवाब

वीडियो को कोट करते हुए उर्फी ने लिखा, 'कल जब तुम्हारी बेटियां बड़ी हो जाएं और अगर कभी कोई आदमी उन्हें उनके कपड़ों की वजह से परेशान करे, तो भविष्य में मेरे बारे में दिए गए अपने इस बयान को याद रखना। अपनी बेटियों को ये दिखाना! नफरत आपको खा रही है। पुरुषों के कार्यों के लिए महिलाओं को दोष देना बंद करें। कम से कम अपनी बेटियों के लिए अपनी सोच को बदल लो। चेतन भगत एक सम्मानित व्यक्ति नहीं हैं, उन्होंने आधी उम्र की महिलाओं को संदेश भेजकर उनसे सेक्शुअल फेवर्स के लिए कहा है। जिससे जुडी चैट्स मैंने शेयर की हैं।

Urfi Javed and Chahatt Khanna Controversy (Image Credit-Social Media)

आप सिर्फ मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि आप पर लोग ध्यान नहीं दे रहे है। तुम भी छोटे कपडे पहनती हो ,बिकिनी पहनती हो लेकिन कोई मीडिया तुमपर ध्यान नहीं देता। अब कृपया अपने प्रमोशन के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल बंद करें! आप इसे स्वयं जानते हैं, यदि आप मेरे नाम का उपयोग नहीं करते हैं - इनमें से कोई भी मीडिया पेज आपके बारे में पोस्ट नहीं करेगा!"

Urfi Javed and Chahatt Khanna Controversy (Image Credit-Social Media)

उर्फी ने चाहत के अतीत के बारे में भी बताया कि कैसे उसका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के विवाद में शामिल था। एक और स्टोरी में, उर्फी ने कहा, "मुझे बहुत खेद है। मैं भूल गयी ... कि आप जैसे सम्मानित, जो गिफ्ट में गुच्ची बैग और पैसे लेने के लिए तिहाड़ जेल के अंदर कैदियों से मिलने जाते हैं। ये बहुत सम्मानजनक है, मुझे कहना होगा। "उर्फी ने एक इंस्टा स्टोरी भी पोस्ट की है जिसमें उसने दिखाया है कि कैसे चाहत छोटे कपड़े पहन रही थी। उर्फी ने लिखा, "क्लीवेज प्लस गुच्ची बैग = सम्मान। शीशे के घर बाबू भैया।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story