×

OMG :साड़ी में लगाए Urfi Javed ने ठुमके,आपने देखा ये वीडियो

वीडियो में उर्फी ने साड़ी (Urfi Javed In Saree) पहनी हैं और वो ठुमके लगा रहीं हैं।आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 28 March 2022 8:27 AM GMT
Urfi Javed in Saree
X

Urfi Javed in Saree(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Urfi Javed New Video:उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल अपने वीडियोस और फोटो(Urfi Javed Latest Videos and Photos) को लेकर चर्चा में हैं। वो आये दिन अपने वीडियो और फोटो अपलोड कर के लोगों को हैरान कर देतीं हैं। यूँ तो वो अपने अतरंगी कपड़ों और अंदाज़ को लेकर जानी जातीं हैं लेकिन अब उन्होंने अपना एक नया लुक लोगों तक पहुंचने की कोशिश की है। दरअसल इस वीडियो में उर्फी ने साड़ी (Urfi Javed In Saree) पहनी हैं और वो ठुमके लगा रहीं हैं।

उर्फी का ये वीडियो काफी ज़्यादा वायरल हो गया है यूजर कमैंट्स पर कमैंट्स कर रहे हैं। लोग उन्हें संस्कारी बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि,"आइला !! ये क्या देख लिया आज सही कपड़ों में.... विश्वास नहीं हो रहा।" तो वहीँ एक यूजर ने लिखा," पूछना चाहता हूँ आज सब कुछ नार्मल कैसे?"लोग उनके इस स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल उर्फी जावेद हमेशा से ही अजीब और अतरंगी कपड़ों के साथ देखी जाती रही हैं और अब अचानक से उनका ये वीडियो उनकी अलग छवि बनाता दिख रहा है। उर्फी को लोग इस वीडियो में काफी पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं। उर्फी बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलर हुई थी और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई।

वहीँ आपको बता दें कि उर्फी ने इस वीडियो में सफ़ेद साड़ी पहनी हुई है और वो ठुमके लगा रही हैं। साथ ही उर्फी ने इसमें कैप्शन दिया है,मज़े मज़े मज़े !! अब इसमें उर्फी किस मज़े की बात कर रहीं है ये तो उर्फी ही जाने।फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर सेंसेशन बना हुआ है।

अभी कुछ दिन पहले ही उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो गार्डन में ब्लैक कलर की बिकिनी पहन (Urfi in Black Bikini) कर घूम रहीं थी। और घूमते घूमते उर्फी एक फूल तोड़ कर अपने बालों में सजाती नज़र आ रहीं थी। इस वीडियो को भी ढेरों लाइक और कमैंट्स मिले थे। उर्फी के सभी वीडियोस काफी हट कर रहते हैं जो टॉक ऑफ़ थे टाउन बन जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story