×

OMG: मीका सिंह के लिए आया उर्फी जावेद का रिश्ता? एक्ट्रेस ने यूँ किया इंकार, कह दी ये बात

Urfi Javed in Mika Singh Show: मीका सिंह अपनी दुल्हनिया ढूढ़ रहे हैं वहीँ अब खबर है कि मीका की वोटी बनने की लिस्ट में हॉट गर्ल उर्फी जावेद का नाम शामिल हो गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jun 2022 2:59 PM GMT
Urfi Javed in Mika Singh Swayamvar
X

Urfi Javed in Mika Singh Swayamvar (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed in Mika Singh Swayamvar: मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही दूल्हा बनने वाले है फिलहाल वो अपनी दुल्हनिया ढूढ़ रहे हैं वहीँ अब खबर है कि मीका की वोटी बनने की लिस्ट में हॉट गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed)का नाम शामिल हो गया है वहीँ उर्फी ने भी अपनी बात को सामने रखा है।

उर्फी जावेद यूँ तो हमेशा अपने अतरंगी कपड़ों और स्टाइल को लेकर सुर्ख़ियों में रहतीं है फिलहाल अब खबर ये है कि उर्फी जल्द ही मीका के शो मीका दी वोटी में शामिल होने वाली हैं। लेकिन उर्फी ने अब अपनी बात को सबके सामने रख दिया है। मीका जहाँ अपनी दुलहनिया ढूढ़ रहे हैं वहीँ इसके लिए उनके पास ढेरों प्रपोसल भी आये थे। वहीँ खबर ये भी आई कि इन प्रपोज़ल्स में एक उर्फी जावेद का प्रपोसल भी था। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसको खुद उर्फी ने क्लियर कर दिया है।

जहाँ सब जगह चर्चा है कि उर्फी जावेद मीका की वोटी शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं वहीँ उर्फी जावेद ने अपना पक्ष रखते हुए ये साफ़ कर दिया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बनने वालीं। मीका का ये शो 19 जून से स्टार भारत पर ऑन एयर होने वाला है। वहीँ इसको लेकर कई तरह की बातें भी सामने आई हैं।

सिंगर मीका सिंह बहुत जल्द दूल्हा बनने जा रहे है उनके शो का आगाज़ भी हो चुका है। इस स्वयंवर में कई लड़कियां मीका की वोटी बनने की रेस में शामिल होंगी। मीका को इनमे से जो भी लड़की अपने सपनों की रानी लगेगी वो उसी को चुनेंगे। और वो लड़की कौन होगी इसका भी आपको जल्द पता लग जायेगा। फिलहाल खबर आ रही थी कि इसमें उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है लेकिन अब खुद उर्फी ने इससे इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनका मीका के इस शो में शामिल होने की बात पूरी तरफ गलत है वो ऐसे किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनने वालीं हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो आगे भी कभी इस तरह के किसी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। उर्फी ने इस बात से इंकार करते हुए कहा वो कभी भी नेशनल टीवी पर शादी नहीं करेंगी क्योंकि ये एक प्राइवेट अफेयर होता है जिसे प्राइवेट ही रहने देना चाहिए।

उर्फी ने अपनी बात को सबके सामने रखते हुए कहा,' मेरे मीका के स्वयंवर शो का हिस्सा बनने को लेकर मैं कई सारी बातें सुन रहीं हूँ। लेकिन मैं ये क्लियर कर दूँ कि मैं ये शो नहीं कर रही हूं। साथ ही मैं कभी भी शादी से जुड़ा कोई शो नहीं करने वाली। मुझे ऐसा लगता है शादी एक पवित्र और पर्सनल चीज होती है। इसलिए मैं कभी शादी करूंगी तो वो काफी प्राइवेट और पर्सनल होगी। किसी नेशनल टेलीविजन पर तो बिल्कुल नहीं।'फिलहाल उर्फी के इस बयान के बाद ये बात तो साफ़ हो गयी है कि उर्फी जावेद इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाली।

फिलहाल मीका के फैंस उनके इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जिसमे काफी धमाल मस्ती होने वाली है। शो पर कपिल शर्मा भी आएंगे जिससे ये धमाल दुगना हो जायेगा। वहीँ इस शो को सिंगर और मीका के दोस्त शान होस्ट करने वाले हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story