×

Urfi Javed का वो स्टाइल जिसने छुड़ा दिए कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के पसीने, कभी पेपर तो कभी ब्लेड से लपेटा बदन को

Urfi Javed Dressing Sense: उर्फी जावेद के स्टाइल से हर कोई वाकिफ है वो ऐसे ऐसे अतरंगी कपडे पहनतीं हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है।आइये देखते हैं उर्फी का स्टाइल।

Shweta Srivastava
Published on: 14 July 2022 1:28 PM GMT
Urfi Javed Dress Collection
X

Urfi Javed Dress Collection (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Dressing Sense: उर्फी जावेद के स्टाइल से हर कोई वाकिफ है वो ऐसे ऐसे अतरंगी कपडे पहनतीं हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है। उनके चर्चे केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होने लगे हैं। उर्फी स्टाइल आइकॉन भी बन गयी हैं। लेकिन उनके अतरंगी कपड़ों की वजह से उर्फी कई बार ट्रोल भी हो चुंकीं हैं। आज हम आपको उर्फी के ऐसे ही कुछ ड्रेसिंग सेन्स के बारे में बैठाएंगे जिन्होंने खूब सुर्खिया बटोरीं।

उर्फी का अतरंगी स्टाइल

बिग बॉस से उर्फी को एक अलग पहचान मिली जिसके बाद से उर्फी आगे ही बढ़ती चलीं गयी। और वो एशिया में सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब बन गईं। आइये देखते हैं कैसे उर्फी का स्टाइल बॉलीवुड में चर्चा का कारण बना।

Urfi Javed Dress(Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा फैशन एक्सपेरिमेंट कर जाती हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की हो। वो जब भी अपने घर से बाहर निकलतीं हैं पैपराजी उनके स्टाइल को कैमरे में उतरने के लिए खुद पड़ते हैं। उर्फी भी अलग अलग पोज़ दे कर अपने ऑउटफिट के बारे में बात करती नज़र आ जातीं हैं।

Urfi Javed Dress (Image Credit-Social Media)

उर्फी जो न करें कम है। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमे उर्फी ने बोरी की ड्रेस बना कर पहनी हुई थी। जिसकेबारे में कोई सोच भी नहीं सकता उर्फी वो कर जातीं हैं। यही उर्फी का स्टाइल है।

Urfi Javed Dress(Image Credit-Social Media)

उर्फी अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। वो इतनी हॉट हैं कि कई बॉलीवुड एक्टर्स भी बोल्डनेस के मामले में उनसे मुकाबला नहीं कर सकता। वहीँ उर्फी ने एक बार अपनी ही तस्वीरों से अपनी ड्रेस बना ली थी। पेपर से बानी इस ड्रेस की काफी चर्चा हुई थी।

Urfi Javed Dress(Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद ने एक बार फूलों को लेकर अपने पूरे बदन पर यूँ चिपका लिया था कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। उर्फी का ये अंदाज़ भी काफी नया और यूनिक था।

Urfi Javed Dress(Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमे उन्होंने सीपों से अपनी ब्रा बनाई थी। इस अवतार में वो किसी जलपरी से कम नहीं लग रहीं थीं।

Urfi Javed Dress(Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद का एक और लुक अभी हाल ही में काफी चर्चा में आया था जब उन्होंने रेज़र ब्लेड से बनी ड्रेस पहन ली थी। उन्हें देख सब हैरान रह गए थे।उर्फी जावेद के लिए अभी हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण 7 के शो के दौरान कहा था कि उर्फी एक फैशन आइकॉन है।

लखनऊ से मायानगरी तक का सफर

टेलीविज़न इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी अब काफी पॉपुलर हो गयी हैं। उर्फी जब नवाबों के शहर लखनऊ से मायानगरी में आईं थीं तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इसका ज़िक्र खुद उर्फी कई बार कर चूँकि हैं। उन्हें अपने घरवालों का काफी विरोध झेलना पड़ा था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story