×

Urfi Javed हमेशा करतीं हैं नया एक्सपेरिमेंट, लोगों को चौका देता है उनका हर एक लुक

Urfi Javed का अंदाज़ काफी हट कर होता है और जिसके चलते उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 April 2022 4:10 AM GMT
Urfi Javed Looks
X

Urfi Javed Looks (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Urfi Javed Looks:उर्फी जावेद (Urfi Javed) जहाँ अपने लुक से सभी को चौका देती हैं वहीँ उनको कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। उर्फी हमेशा अपने एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक से अपने फैंस के साथ शेयर करके उन्हें इंप्रेस करने के साथ हैरान भी कर देती हैं।

यही वजह है कि उर्फी फैशन इंडस्ट्री में भी अब जानी जाने लगीं हैं। उर्फी का अंदाज़ काफी हट कर होता है और जिसके चलते उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। कभी कश्मीरा शाह उन्हें कपडे काट कर पहनने वाली बोलतीं हैं तो कभी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की बहन फराह उन्हें फैशन के सेंस की नसीहत देती नज़र आ जाती हैं। उर्फी जावेद को भी अपने ट्रोलर्स और आलोचकों को जवाब देना खूब बखूबी आता है।

उर्फी जावेद नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वालीं हैं। लेकिन मुंबई आते ही उन्होंने तहलका मचा दिया। वहीँ उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और नए नए अंदाज़ की फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड करतीं रहतीं हैं।

उर्फी जावेद नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वालीं हैं। लेकिन मुंबई आते ही उन्होंने तहलका मचा दिया। वहीँ उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और नए नए अंदाज़ की फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड करतीं रहतीं हैं। उर्फी के अतरंगी कपड़ों का राज़ उन्होंने खुद ही बयान किया था। उन्होंने बताया था कि वो अपने एक कपडे को काट कर उसमे से दो ड्रेस बना लेतीं हैं। जिसके वजह से उनके कपडे थोड़े हटकर दिखने लगते हैं।

इतना ही नहीं उर्फी का हर एक लुक उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। उर्फी के फोटो अपलोड करते ही कमेस्ट्स और लाइक की झड़ी लग जाती है। पहले उन्होंने अपनी हैरस्टीले के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया था जिसमे उन्होंने सेफ्टी पिन्स के साथ अपना जूड़ा बनाया था। आपको बता दें कि उर्फी जावेद उस लुक में बेहद सिजलिंग लुक में नजर आई थीं। उर्फी के इस लुक और हेयर स्टाइल को उनके फैंस ने हमेशा की तरह काफी पसंद किया था और उर्फी की जमकर तारीफ भी की थी। लेकिन कई लोग उर्फी के हेयर स्टाइल को समझ भी नहीं पाए थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story