×

Urfi Javed की हॉट ड्रेस पर पैपराजी ने कर दिया कमेंट, गुस्सा के बोलीं एक्ट्रेस

Urfi Javed: बोल्ड और सेक्सी आउटफिट पहनने के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इवेंट में अपना आपा खो दिया जब पैपराजी ने उनकी ड्रेस पर कमेंट कर दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Sep 2022 6:57 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed in Anger (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed: बोल्ड और सेक्सी आउटफिट पहनने के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इवेंट में अपना आपा खो दिया जब पैपराजी ने उनकी ड्रेस पर कमेंट कर दिया। उर्फी सनी लियोन के इवेंट 'नाच बेबी' में शिरकत कर रही थीं, जहां वो एक सेक्सी ऑलिव ग्रीन बैकलेस ड्रेस पहन कर पहुंचीं थीं। इस दौरान उर्फी पोज़ दे रहीं थीं तभी एक पैपराजी ने उनकी ड्रेस पर कमेंट किया और उर्फी आग बबूला हो उठीं।

उर्फी रेड कार्पेट पर पोज दे रही थीं, तभी किसी पैपराजी ने उनके ऑउटफिट को लेकर कमेंट कर दिया । जिसपर एक्ट्रेस बेहद परेशान और झुंझला गईं और उन्होंने फोटोग्राफर्स को वार्निंग दे दी। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल पैपराजी ने कहा थोड़ा ढंग के कपडा पहन कर आइये। इसपर उर्फी ने पहले तो पुछा ये किसकी आवाज़ है किसने बोला ये फिर वो विफर गईं।

उर्फी ने कहा, 'दोस्तों मैं यहां इसके लिए नहीं आई हूं। तुम्हें अगर कमेंट करना है ना तो अपनी गर्लफ्रेंड और मां-बहन पर और घर जाके करो। मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा। आप में से किसी एक का एक और कमेंट तो मैं नहीं । मैं आप लोगों को इतना सम्मान देतीं हूं और ये मुझे वापस मिल रहा है?"

गौरतलब है कि उर्फी हाल ही में झलक दिखला जा 10 की भव्य लॉन्च पार्टी में भी मौजूद थीं, जहां कथित तौर पर उनका अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के साथ बुरा झगड़ा हुआ था, जो इस साल डांसिंग रियलिटी शो के प्रतियोगियों में से एक हैं। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, झलक दिखला जा 10 की ग्रैंड लॉन्च पार्टी में उर्फी जावेद और पारस कलनावत ने एक-दूसरे के साथ दोस्ती करने की कोशिश की। पार्टी में मौजूद सूत्रों ने बताया कि शुरुआत में उर्फी और पारस दोनों ने दूरी बनाए रखी और एक-दूसरे से टकराने से बचते रहे। हालांकि, ये ज्यादा देर तक नहीं चल सका और आखिरकार वे आमने-सामने आ गए। दोनों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन जल्द ही एक बहस में पड़ गए। जब बातचीत कहीं नहीं जा रही थी, तो झलक दिखला जा की टीम से किसी ने हस्तक्षेप किया और मामले को शांत करवाया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story