Urfi Javed Video: उर्फी ने पैपराजी पर चूहा फेकने की कही बात, वीडियो हो रहा वायरल

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उर्फी एक चूहे से डर कर भागने की बात कहती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Jun 2022 2:09 PM GMT
Urfi Javed New Video
X

Urfi Javed New Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस से जहाँ सभी को हैरान कर देती हैं वही अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उर्फी एक चूहे से डर कर भागने की बात कहती दिख रहीं हैं। उर्फी का ये वीडियो किसी रेस्टोरेंट के बाहर का है। इस दौरान उर्फी ने काफी अलग और स्टनिंग ड्रेस पहन रखी थी।

उर्फी जावेद एक रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी को पोज़ देती नज़र आ रहीं थी तभी उनकी नज़र एक चूहे पर पड़ती है। इस दौरान उर्फी ने काफी ग्लैमरस ब्लैक एंड वाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी हुई है। ब्लैक लैदर की स्कर्ट के साथ उर्फी ने वाइट ब्रालेट पहन रखी है। इतना ही नहीं उर्फी की ये कमाल की ड्रेस हॉल्टर नेक और फ्रंट ओपन है साथ ही ड्रेस की ख़ास बात ये है कि इसे देख कर आपको ऐसा लगेगा कि किसी ने वाइट ग्लव्स पहन कर उर्फी को हांथों से पकड़ रखा है। इस ड्रेस में उर्फी का यूनीक अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

उर्फी अपने इस अनोखे अंदाज़ में काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं थीं। उर्फी ने इस दौरान कई बेहतरीन पोज़ भी दिए तभी वहां एक चूहा आ जाता है जिसे देख कर उर्फी डर जातीं हैं। बगल में खड़ा शख्स उन्हें चूहा उठाने को बोलता है तो इस पर उर्फी कहतीं हैं तुम्हारी टीआरपी के लिए कुछ भी करुँगी। वो चूहे को खुद से दूर रखने की बात कहतीं हैं साथ ही ये भी बोलतीं हैं कि अगर इसे दूर नहीं किया तो वो वहां से भाग जाएँगी। इसके बाद वो चूहे को पैपराजी पर फेकने की बात करतीं हैं। वो बोलतीं हैं ये तुम लोगों पर फेंक दूँ ? इसके बाद चूहा वहां से चला जाता है। फिर उर्फी पैपराजी को पोज़ देती नज़र आतीं हैं।

उर्फी जावेद का ये अंदाज़ उनके फैंस को क़ाफीओ पसंद आ रहा है साथ ही वो उन्हें चूहे से बच के रहने की सलाह देते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story