Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट में Urfi Javed का नाम आने पर बवाल, सोशल मीडिया पर तनातनी शुरू

Urfi Javed Insta Story: उर्फी जावेद का नाम रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के साथ जोड़ा गया। तो उन्होंने तीखे अंदाज़ में जवाब दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 27 July 2022 6:19 AM GMT
Urfi Javed Insta Story
X

Urfi Javed Insta Story (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Urfi Javed Insta Story: उर्फी जावेद अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं और वो ट्रोलर्स को जवाब देना भी खूब अच्छे से जानतीं हैं। अब कुछ ऐसा ही हुआ जब उर्फी का नाम रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के साथ जोड़ा गया। यूँ तो उर्फी अपने ट्रोलर्स को काफी सहेज तरीके से जवाब देती हैं लेकिन इस बार उर्फी भड़क गईं। और उन्होंने तीखे अंदाज़ में जवाब दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। लेकिन इस बार वो अपना नाम रणवीर सिंह के साथ जोड़े जाने पर काफी गुस्सा हो गयी और ट्रोलर्स के तीखे कमैंट्स का मुँह तोड़ जवाब देने लगीं। दरअसल रणवीर सिंह ने अभी तक कुछ दिन पहले अपना एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद से उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी गयी है और साथ ही उन्हें अपने कपडे दान कर देने के लिए तक कहा गया। इसके बाद जब उर्फी का नाम रणवीर सिंह के साथ जोड़ा गया तो उर्फी नाराज़ हो गयी।

सोशल मीडिया यूजर ने किया पोस्ट

दरअसल हुआ यूँ कि एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी ने एक पोस्ट किया जिसपर रणवीर सिंह के एक न्यूड फोटो के साथ उर्फी के कुछ बोल्ड फोटोज भी थे। उन्होंने इसके साथ लिखा था, 'अगर ये फोटोशूट, लोगों की भावनाओं को ठेस पंहुचा रहा है तो उर्फी जावेद के ये फोटोशूट भावनाओं को ठेस क्यों नहीं पंहुचा रहे हैं? अगर एक जेंडर के लिए ये सही नहीं है तो दूसरे के लिए भी इसे गलत क्यों घोषित किया गया है।'

उर्फी ने दिया करारा जवाब

Urfi Javed Insta Story (Image Credit-Social Media)

सोशल मीडिया पर यूजर के इस कमेंट के बाद उर्फी काफी भड़क गईं। इसका जवाब देते हुए उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,',मुझे लगता है कि लोग मुझे बीच में घसीटे बिना भी रणवीर सिंह को सपोर्ट कर सकते हैं। वहीं लोगों को मैं ये भी याद दिला दूं कि मुझे बेहिसाब ट्रोल किया गया था, गालियां दी गईं, भद्दे कमेंट्स किए गए, रेप की धमकियां तक मिलीं, जान से मारने की भी बात कही गई और भी काफी कुछ। इस तरह का दिखावा बंद करिये कि इस दुनिया ने मेरे साथ बहुत अच्छा व्यव्हार किया है ।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story