×

Urfi Javed Topless: टॉपलेस होकर सामने आई उर्फी, Video शेयर कर कहा Be Yourself

Urfi Javed Goes Topless: उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया। इसे देखकर सभी की पसीने छूट गए हैं। आप भी देखिये उर्फी का ये खतरनाक अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 4 July 2022 1:36 PM GMT
Urfi Javed Goes Topless
X

Urfi Javed Goes Topless (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Goes Topless:उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हर स्टाइल निराला है वहीँ अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे उर्फी टॉपलेस होकर इंटरनेट का पारा बढाती दिख रहीं हैं। उर्फी अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से सभी को हैरान कर देती हैं अब ऐसा ही कुछ दिखा है जब उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया। इसे देखकर सभी की पसीने छूट गए हैं। आप भी देखिये उर्फी का ये खतरनाक अंदाज़।

उर्फी जावेद अक्सर ही अपना कोई फोटोशूट या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं और अब उर्फी ने अपना टॉपलेस अंदाज़ का एक वीडियो शेयर बाद हर तरफ बस उन्ही ही चर्चा हो रही है। उर्फी को ऐसे देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। लेकिन उर्फी को कहाँ ट्रोलर्स की फ़िक्र है वो तो धड़ल्ले से अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज़ की फोटो और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं।

वीडियो में उर्फी ने अपने बदन को एक पेपर से धक् रखा है। वीडियो में उर्फी मस्ती के मूड में नज़र आ रहीं हैं वो फैंस को आंख मर रही हैं तो कभी अपनी कमर हिला रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है,'कैप्शन के लिए पिक्चर चेक करें।'साथ ही उर्फी ने जो अख़बार हाँथ में लिया है उसपर लिखा है Be Yourself।

उर्फी ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया उनके फैंस कमैंट्स पर कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही लोग उनके इस वीडियो पर फायर इमोजीस लगते नज़र आ रहे हैं। कोई उन्हें सेक्सी बुला रहा हैं तो कोई पूछ रहा कि उर्फी जी आपको ऐसे आइडियाज आते कहाँ से हैं।

आपको बता दें उर्फी टेलीविज़न इंडस्ट्री में कई सीरियलस में नज़र आ चुकीं हैं लेकिन उर्फी को पहचान मिली बिग बॉस ओटीटी से। जिसके बाद उर्फी ने रुकने का नाम ही नहीं लिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story