TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने चोरी छिपे वीडियो बनाते शख्स को पकड़कर निकला गुस्सा, वीडियो में अलग रूप में नज़र आईं एक्ट्रेस

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक शख्स को बुरी तरह से फटकारती नज़र आ रहीं हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Feb 2023 6:45 AM GMT
Uorfi Javed Video
X

Uorfi Javed Video (Image Credit-Social Media)

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक और हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहतीं हैं लेकिन इस बार उर्फी अपनी हॉटनेस की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक शख्स को बुरी तरह से फटकारती नज़र आ रहीं हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

वीडियो बना रहे शख्स पर भड़कीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपनी हॉटनेस और बोल्ड अवतार के लिए जानीं जातीं हैं। वो अपने फैशन सेन्स से सभी को अक्सर चकरा देतीं हैं। वहीँ मीडिया भी अक्सर उनके इस बोल्ड अंदाज़ को देखकर हैरत में पड़ जाता है। लेकिन उनका यही अंदाज़ उन्हें औरों से जुदा बनता है। उर्फी आज पूरी दुनिया में अपने इसी नायब फैशन के लिए फेमस हैं। लेकिन इस समय उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमे वो एक शख्स से झगड़ती दिख रहीं हैं। उन्हें इस तरह देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। देखिये उर्फी का ये वीडियो।

उर्फी को यूँ तो आपने अक्सर उर्फी को काफी कूल माइंडेड देखा होगा लेकिन इस समय उनका एक वीडियो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक शख्स से लड़ते हुए नज़र आ रहीं हैं। सभी उर्फी का ये रूप देखकर काफी हैरान हैं। उर्फी एक शख्स से उनका वीडियो बनाने को लेकर लड़तीं नज़र आ रहीं हैं। दरअसल हुआ कुछ यूँ कि सेट पर एक शख्स ने उर्फी का एक वीडियो बना लिया। जबकि एक्ट्रेस ने अपने टीम मेंबर्स को सख्त हिदायत दी थी कि कोई भी उनका वीडियो न बनाये। लेकिन इस शख्स ने उनका चोरी छिपे वीडियो बना लिया। वहीँ जैसे ही उर्फी ने ये देखा वो गुस्से में आग बबूला हो उठीं। इसके बाद उन्होंने उस शख्स का फोन छीन लिया और अपने टीम मेंबर से उसका फ़ोन चेक करने को कहा और पूछा कि देखो इसमें वीडियो है कि नहीं। इसके बाद फ़ोन चेक करने पर पता चलता है कि उस शख्स ने उर्फी का वीडियो बनाया था इसपर उर्फी कहतीं हैं कि जब उन्हें बोला गया था कि वीडियो नहीं बनेगा तो फिर क्यों बन रहा है। फिर वो उस वीडियो को डिलीट करने को कहतीं हैं और टीम मेंबर उसे डिलीट कर देता है।

वीडियो में उर्फी का ये अंदाज़ देकर फैंस काफी हैरान है जो उर्फी हमेशा अपना वीडियो ख़ुशी ख़ुशी बनवाती और कैमरे को पोज़ देतीं नज़र आतीं हैं वो अचानक काफी गुस्से में हैं। गौरतलब है कि उर्फी ‘बिग बॉस’ ओटीटी के बाद काफी पॉपुलर हो गईं और अब अपने फैशन सेन्स से लाखों दिलों पर राज कर रहीं हैं। उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाई हैं। जिसमे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai), ‘बेपनाह’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे पॉपुलर सीरियल भी शामिल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story