×

Urfi Javed: डार्क सर्कल, सूजा हुआ चेहरा, उर्फी जावेद का हुआ ऐसा हाल, फैंस पूछ रहें सवाल

Urfi Javed: अक्सर अपने अतरंगी लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर हैरत में डाल दिया है। लेकिन इस बार फैंस के इमेजिनेशन से थोड़ा अलग है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 4:35 AM GMT
Ufri Javed new dress controversy
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed: अक्सर अपने अतरंगी लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर हैरत में डाल दिया है। लेकिन इस बार फैंस के इमेजिनेशन से थोड़ा अलग है। उर्फी का नया लुक देखकर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं और पूछ रहें हैं ये क्या हाल बना लिया है। दरअसल इस साल फैशन क्वीन उर्फी जावेद को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अब वहीं उर्फी के सामने एक और समस्या खड़ी हो गई है।

डार्क सर्कल, सूजा हुआ चेहरा

दरअसल उर्फी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर फैंस कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी में उर्फी एक दम अलग दिख रही हैं। उर्फी का चेहरा सूजा हुआ नजर आ रहा है तो उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल भी दिखाई दे रहा। साथ ही उनकी आंखों का हाल भी काफी बुरा दिखाई दे रहा है।

Urfi Javed

उर्फी को इस तरह से देखकर उनके फैंस ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

उर्फी ने निकाला गुस्सा

दरअसल उर्फी के नए इंस्टा पोस्ट में उन्हें किसी पर गुस्सा निकालती नजर आई। बता दें उर्फी अंडर आई क्रीम बनाने वाली कंपनियों की पोल खोलती दिख रही हैं। हालांकि पहले उर्फी ने एक फोटो शेयर की, उसके बाद दूसरे इंस्टा स्टोरी में उन्होंने जमकर भड़ास निकाला। इस तस्वीर में उर्फी की आंखों के नीचे काले घेरे (डार्क सर्कल) साफ देखे जा सकते हैं।उर्फी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, मैंने इसे कल मेकअप से छिपाया। मुझे अपने आप पर गर्व है, नहीं मुझे किसी ने मारा नहीं है। मैंने आई फिलर्स कराया है, उसकी वजह से मुझे थोड़ी जलन हो रही है।

इसके बाद उर्फी ने अपने दूसरे इंस्टा स्टोरी में कहती नजर आ रही हैं कि 'मैंने अंडर आई फिलर्स कराया है। मेरे आंखों के नीचे बहुत गंदे काले घेरे हो रहे थे। अंडर आई क्रीम एक स्कैम है। कोई भी ऐसी अंडर आई क्रीम ही नहीं है, जो आपके डार्क सर्कल को लाइट कर सके, इसके लिए फिलर्स करना ही बेहतर ऑप्शन है और यही सच है।

अक्सर कंट्रोवर्सी से घिरी रहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर कंट्रोवर्सी से घिरी रहती हैं। हाल ही में बीजेपी कार्यकर्ता दिनेश देसाई ने उर्फी जावेद की तुलना राहुल गांधी से कर दी थी। जिसके बाद उर्फी ने बीजेपी कार्यकर्ता को पोस्ट के जरिए काफी कुछ सुनाया था। दरअसल उर्फी किसी को भी जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। फिर चाहें उनके सामने कोई भी हो। उर्फी के फैंस को उनका ये स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी भी काफी पसंद आता है।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story