×

Urfi Javed ने पोस्ट किया अपना वीडियो, कहा 'मैं बहुत कम ही अपने पर्सनल वीडियो पोस्ट करती हूं'

Urfi Javed ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उर्फी अपने दोस्तों के साथ फुल पार्टी मूड में नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 May 2022 11:42 AM GMT (Updated on: 9 May 2022 1:22 PM GMT)
Urfi Javed Latest Video
X

Urfi Javed Latest Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उर्फी अपने दोस्तों के साथ फुल पार्टी मूड में नज़र आ रहीं हैं।

दरअसल उर्फी का ये लेटेस्ट वीडियो उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन मिलियन फॉलोअर्स (Urfi Javed Reached Three MIllions Followers on instagram) होने के जश्न का वीडियो है जिसमे उर्फी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिख रहीं हैं। उर्फी हमेशा से ही अपने स्टाइल और फैशन सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। अपने इन अतरंगी वीडियो और फोटोज को वो सोशल मीडिया के ज़रिये सभी के साथ शेयर भी करतीं हैं। जिन्हे उनके फैंस जहाँ बेहद पसंद करते हैं वहीँ वो अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जातीं हैं।

फिलहाल उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे उर्फी अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रहीं हैं और साथ ही उर्फी इसमें काफी खुश भी लग रहीं हैं। उनके इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन फॉलोअर्स हो गयें हैं। वीडियो में उर्फी जश्न में डूबी नज़र आ रहीं हैं और सभी तीन मिलियन भी चिल्लाते दिख रहे हैं।

उर्फी जावेद का ये वीडियो गोवा का है,वो अपने दोस्तों के साथ गोवा में मस्ती कर रही थीं लेकिन अब उर्फी वापस आ गयी हैं। उर्फी ने वहीँ पर अपने दोस्तों के लिए खास पार्टी रखी थी जिसमे उन्होंने तीन मिलियन फॉलोअर्स होने पर सभी के साथ जश्न मनाया। वीडियो में सभी पार्टी की मस्ती में सराबोर हैं और एक दोस्त इसी ख़ुशी में उर्फी को गोद में उठा लेता है उर्फी काफी खुश नज़र आ रहीं हैं। उसके बाद उर्फी चिल्लाते हुए बोलती हैं थ्री मिलियन उनके साथ उर्फी के सभी दोस्त भी उनकी बात को रिपीट करते हैं।

पार्टी में उर्फी ने ग्रीन टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसपर उर्फी ने डार्क लिपस्टिक लगाई हुई है और उन्होंने बेहद प्यारा मेकअप किया है जिसमे उर्फी गज़ब की सुन्दर लग रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन दिया है," 'सबसे पहले 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया! ये बहुत मायने रखते हैं! हर उस शख्स का शुक्रिया जो मुझे फॉले करते हैं और जो नहीं करते उनका भी क्योंकि मैं जानती हूं वो मुझे स्टॉक करते हैं। इस रात के लिए थैंक्स। मैं बहुत कम ही अपने पर्सनल वीडियो पोस्ट करती हूं। लेकिन शायद हैंगओवर की वजह से ऐसा हुआ है ,मैं इसका भी कुसूरवार अलकोहल को कहूँगी।'

उर्फी जावेद अपने लुक्स और फैशन एक्सपेरिमेंट्स के लिए जानी जातीं हैं। वो अक्सर ही अपनी कोई न कोई बोल्ड लुक और हॉट अंदाज़ की फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करतीं रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story