×

अरे बाप रे बाप! स्क्रू से बना टॉप पहन Urfi Javed ने मारी बिग बॉस हाउस में एंट्री, कंटेंस्टेंट्स हुए शॉक

Urfi Javed Hot Look: सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 10:59 AM GMT
अरे बाप रे बाप! स्क्रू से बना टॉप पहन Urfi Javed ने मारी बिग बॉस हाउस में एंट्री, कंटेंस्टेंट्स हुए शॉक
X
Urfi Javed Hot Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Hot Look: सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है। उर्फी जावेद के नए आउटफिट को देख लोग शॉक ना हों, ऐसा हो ही नहीं सकता, वे हर बार ही अपने आउटफिट के चलते लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। अब हाल ही में फिर ऐसा कुछ हुआ है। हालांकि इस बार उर्फी जावेद अपने अतरंगी लुक में ही बिग बॉस(Bigg Boss OTT 2) हाउस में पहुंच गईं हैं।

उर्फी ने पहनी स्क्रू से बनी हुई टॉप

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अबतक ना जानें किन चीजों से बना आउटफिट पहन चुकीं हैं। उन्हें उनके अतरंगी और अजीबो गरीब आउटफिट के चलते कई बार चोट भी लग चुकी है, लेकिन फिर भी वह खुद को रिस्क में डालकर अपने ऊपर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस को फिर रिस्की आउटफिट में देखा गया।
फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने इस बार स्क्रू से बना बिकिनी टॉप पहना हुआ है। जी हां!! जहां लोग डरते हैं कि कहीं स्क्रू से लग ना जाए, वहीं उर्फी ने इसी से बना हुआ टॉप पहन लिया है, जिसे देख एक बार फिर पब्लिक शॉक हो गई है।

बिग बॉस ओटीटी 2 सेट के बाहर स्पॉट हुईं उर्फी

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को "बिग बॉस ओटीटी"(Bigg Boss OTT) के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां मीडिया ने उनसे पूछा कि उन्होंने क्या पहना हुआ है, जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि ये आउटफिट स्क्रू यानी कि पेंच से बना हुआ है। उर्फी जावेद को बिग बॉस के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, यानी कि उर्फी जावेद शो में एंट्री करने जा रहीं हैं। सेट के कंटेस्टेंट्स के साथ भी उर्फी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह बिग बॉस के 6 फाइनलिस्ट के साथ बातचीत करते नजर आ रहीं हैं।

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

उर्फी जावेद के इस आउटफिट को देख एक बार फिर यूजर्स का माथा गरम हो गया है। वे सोशल मीडिया पर उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "स्क्रू की बच्ची शर्म तो आती नहीं।" दूसरे ने लिखा, "फेमस होने के लिए कितना गिरना पड़ता है।" तीसरे ने लिखा, "स्क्रू तो आपका ढीला है दीदी, दिमाग में एक लगवा लो।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story