×

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, यूजर्स ने कहा- फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे

Urfi Javed Hot Video: अपने अतरंगी अंदाज और बेबाक पर्सनेलिटी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 11:14 AM GMT
Urfi Javed hot look
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed Hot Video: अपने अतरंगी अंदाज और बेबाक पर्सनेलिटी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उर्फी ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। वैसे तो उर्फी अक्सर की ड्रेस चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी उस ड्रेस पर लोगों के रिएक्शन।

हाथों में हथकड़ी लगाएं आई नजर

दरअसल उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही सेकंड में वायरल हो गया है, जिसमें एक्ट्रेस ने जरा-से कपड़े पहन खुद को हथकड़ी लगा दी है और फिर कैमरे के सामने वो काफी बोल्ड पोज दी हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और ट्रोलर दोनों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। उर्फी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि आप सब मुझे हथकड़ी में देखना चाहते हैं, मैनें आपकी विश पूरी कर दी।

बता दें उर्फी इस वीडियो में ब्लैक कलर की बोल्ड बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनकी बिकनी में कई जगह से कट लगे हुए हैं। साथ ही इस बिकिनी का ऊपर वाला हिस्सा लेदर और नेट का बना हुआ है और फिर कैमरे के सामने वह सेक्सी पोज दे रही हैं।

वीडियो पर मिला ऐसा रिएक्शन

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट पोस्ट पर उन्हें तारीफ से ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। अब तक उनकी इस पोस्ट पर 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं। वहीं ट्रोलरने भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि सुधार जा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बकवास दिख रही है। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि इसे कोई कपड़े लाकर दे दो, पूनम पांडे बन रही। वहीं एक यूजर ने लिखा फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे। बता दें उर्फी को अक्सर उनके कपड़ों के कारण काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन उर्फी कभी भी चुप नहीं बैठती और अक्सर अपने ड्रेस से सबको हैरान कर देती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story