TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Urfi Javed Hot Video: उर्फी जावेद ने बेशर्मी की सारी हदे की पार, नहीं पहने कपड़े

Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं, एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने ड्रेस के साथ किया ऐसा काम की लोगों ने किया ट्रोल

Shikha Tiwari
Published on: 24 Sep 2024 12:46 PM GMT
Urfi Javed Hot Video Viral
X

Urfi Javed Video Viral In New Dress Vidr

Urfi Javed Hot Video: बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन Urfi Javed अक्सर अपने वेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। तो वहीं इसके साथ ही साथ उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Urfi Javed Viral Video) हो रही हैं। जिसके पीछे की वजह हैं उर्फी जावेद का नया ड्रेस

उर्फी जावेद अपनी नई ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल (Urfi Javed Trolled For Her New Dress Video Viral)-

इस समय उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने शो फॉलो कर लो यार की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। जिसके प्रमोशन के लिए Urfi Javed अक्सर सोशल मीडिया पर इंटरव्यू देती रहती हैं। और ऐसे-ऐसे बयान देती रहती हैं। जिसकी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। लेकिन Urfi Javed को यदि किसी वजह से जाना जाता हैं तो वो हैं उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस की वजह से जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती हैं। क्योंकि उर्फी जावेद की ड्रेसेस काफी ज्यादा बोल्ड और अजीबो-गरीब होती है।

लेकिन इन सबके बावजूद भी उर्फी जावेद नई-नई ड्रेस (Urfi Javed New Dress) इन्वेंट करती रहती हैं। Urfi Javed ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक बार कहा था कि- वो जो भी ड्रेस बनाती हैं वो अपने फैंस के लिए बनाती हैं, उनको फर्क नहीं पड़ता कोई उनको कुछ भी बोले, उनके फैंस को पसंद आती है, उनके लिए वहीं काफी है।


तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उर्फी जावेद ने एक अजीबो-गरीब ड्रेस बनाई हुई है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऊपर तो ब्लैक कलर का स्विमिंग शूट पहना हुआ है। लेकिन नीचे उन्होंने अपने बॉडी को प्लास्टिक से कवर किया हुआ है। Urfi Javed के इस ड्रेस को देखने के बाद जहाँ उनके फैंस ने उनकी तारीफ की है। तो वहीं ट्रोलर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story