×

Urfi Javed ने बनाई रस्सियों से अपनी स्कर्ट, कहा एक घंटे में तैयार हुई ड्रेस

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उर्फी बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। उनका ये लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 May 2022 9:55 AM GMT
Urfi Javed New Video
X

 Urfi Javed New Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उर्फी बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। उनका ये लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है और हर कोई उर्फी का ये अंदाज़ देख कर दंग रह गएँ हैं।

इस वीडियो में उर्फी ने रस्सी से बनी एक स्कर्ट पहनी हुई है जिसमे काफी डीप कट भी लगा है। फ़िलहाल उर्फी ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। उर्फी ने अपना ये सिज़लिंग वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया हर कोई इस वीडियो को देख कर दंग रह गया। उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बादः दिया है। और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर जाती हैं जिससे वो सुर्ख़ियों में आ जाती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उर्फी ने अपना एक बेहद बोल्ड और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर डाला। उर्फी का ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन हर बार की तरह इस बार भी ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। उर्फी ने फैशन इंडस्ट्री में एक अलग सा ही ट्रेंड चला दिया है। उर्फी हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। वो हर बार अपने ऑउटफिट के साथ नया और अनोखा एक्सपेरिमेंट करतीं हैं। उर्फी का ये नया वीडियो भी उनके इस नए एक्सपेरिमेंट का सबूत है। उनकी ड्रेस वाकई काफी अनोखी और अलग है।

उर्फी ने वीडियो में जो स्कर्ट पहनी है वो रस्सियों से बनी है। साथ ही उर्फी ने बरलेट के साथ इस स्कर्ट का कॉम्बिनेशन किया हुआ है। साथ ही उर्फी अपनी इस सेक्सी ड्रेस को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नज़र आ रहीं हैं। साथ ही उर्फी ने जो स्कर्ट पहनी है वो काफी छोटी है साथ ही उसमे एक स्लिट भी है। जिसने उनके लुक को और भी ज़्यादा बोल्ड और हॉट बना दिया है।

उर्फी जावेद ने जब ये वीडियो अपलोड किया उसके बाद से ही सभी उनके इस वीडियो पर ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं साथ ही कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं। उर्फी हमेशा से ही अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करतीं हैं जिससे वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी हमेशा रहतीं हैं। साथ ही उर्फी ने कैप्शन में भी बताया है कि उनकी इस ड्रेस को बनाने में एक घंटे का समय लगा। उर्फी का ये लुक वाकई काफी बोल्ड है जिससे फैंस अपनी नज़र नहीं हटा प् रहे और बार बार इस वीडियो को देख रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story