×

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने बताया कौन - सा है उनका फेवरेट गाना, लिरिक्स सुनकर मस्ती में डूबीं एक्ट्रेस

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी अपने फैंस के लिए खुद से जुड़ी बातों को शेयर करता रहती हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Jan 2022 8:06 AM GMT
Urfi Javed :  उर्फी जावेद ने बताया कौन - सा है उनका फेवरेट गाना, लिरिक्स सुनकर मस्ती में डूबीं एक्ट्रेस
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Urfi Javed : सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी मॉडल उर्फी जावेद को उनके फैंस दिल से प्यार करते हैं। उर्फी की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। उर्फी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उर्फी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए काफी होती हैं। इन तस्वीरों में उनके हॉट अवतार को देखा जा सकता है। हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक और रोजक जानकारी साझा की है। उर्फी ने वीडियो शेयर कर अपने पसंदीदा गाना के बारे में बताया है।

उर्फी जावेद ने अपना पसंदीदा गाना बताया

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो एक रोड पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्हें दीपिका पादुकोण के गाना 'मनवा लागे' (Manwa Laage) पर झुमते देखा जा सकता है। वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने बताया है कि यह गाना उनका फेवरेट सॉन्ग है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा, "मेरा फेवरेट गाना।" वीडियो में उर्फी जावेद को काले रंग के मिनी फ्रॉक में देखा जा सकता है। वीडियो में उर्फी अपने खुले बालों को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।



गाना मनवा लागे से जुड़ी बातें

गाना 'मनवा लागे' (Manwa Laage) की बात करें, तो यह फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का गीत है। इस गीत को प्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और श्रेया घोसाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को वर्ष 2004, में पर्दे पर रिलीज किया गया था। यह एक कॉमेडी - रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका के किरदार में थें।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story