×

Urfi Javed ने दिखाया ब्लैक मोनोकिनी में अपना जलवा,फैंस पर किया काला जादू

उर्फी जावेद अपने लुक्स और फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमे उर्फी ब्लैक कलर की मोनोकिनी में बेहद हॉट लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 May 2022 12:13 PM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed in Black Monokini: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स और फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं। उनकी हॉट और बोल्ड अंदाज़ की फोटोज़ आये दिन सोशल मीडिया पर छाई रहतीं हैं ऐसी ही कुछ उनकी तस्वीरें एक बार फिर इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमे उर्फी ब्लैक कलर की मोनोकिनी में बेहद हॉट लग रहीं हैं। फैंस जमकर उनकी तस्वीरों को लाइक करते नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट में उर्फी ने लिखा है,'कैप्शन समझ नहीं आ रहा।'

दरअसल उर्फी जावेद को हमेशा ही उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेन्स के लिए ट्रोल किया जाता है साथ ही उर्फी भी अपने ट्रोलर्स को खूब जवाब देती हैं। बीते दिन उर्फी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा था जिसमे उर्फी को पूछा गया कि आपको आपके कपड़ों को लेकर टारगेट किया जाता है आपको गलत नहीं लगता इस पर उर्फी जवाब देती हैं,'नहीं गलत नहीं लगता करो मुझे टारगेट। '

उर्फी जावेद हमेशा कुछ ऐसा कर जातीं हैं जिससे हर कोई दंग रह जाता है। वो अपने कपड़ों को इस तरह डिज़ाइन करतीं हैं कि बड़े बड़े डिज़ाइनर तक हैरान रह जाते हैं। कोई उम्मीद भी नहीं करता और उर्फी वो काम कर जाती हैं। कभी वो फूलों को चिपका कर अपनी ड्रेस बना लेती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों से ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवातीं हैं। फिलहाल उर्फी ये अच्छे से जानतीं हैं कि लोग उन्हें नए अवतार में देखना काफी पसंद करते हैं। उर्फी का ईद का लुक भी लोगों को काफी पसंद आया था। जिसमे उर्फी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं उर्फी ने सलवार सूट पहना था और सिर से दुपट्टा भी ओढ़ रखा था।

फिलहाल उर्फी ने जो पोस्ट शेयर की है उसमे भी वो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story