×

ईद से महज़ एक दिन पहले Urfi Javed का ये अवतार देख हैरान हो जायेंगे, उफ्फ Video हो रहा वायरल

Urfi Javed अपने अजीबोगरीब स्टाइल के लिए जानी जातीं हैं। लेकिन अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनका अनोखा और अलग अंदाज़ देखने को मिला है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 May 2022 1:04 PM GMT
Urfi Javed Video
X

Urfi Javed Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब स्टाइल के लिए जानी जातीं हैं। वो कभी अपने शरीर पर फूल चिपका लेतीं हैं तो कभी कॉटन कैंडी से बनी अपनी ड्रेस को ही नोच नोच के खाती नज़र आतीं हैं। लेकिन अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनका अनोखा और अलग अंदाज़ देखने को मिला है।

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो काफी प्यारी लग रहीं हैं। और ये शायद उनका पहला ऐसा वीडियो होगा जिसमे उन्हें ट्रोल नहीं किया जा रहा। दरअसल उर्फी का ये वीडियो रमज़ान के आखिरी रोज़े का है जिसमे वो सभी परिवार वालों के साथ खाने बैठी नज़र आ रहीं हैं। उर्फी ने इसमें सलवार सूट पहना है और हैरत की बात है की उन्होंने सिर पर भी दुपट्टा ले रखा है। उर्फी जावेद का ये लुक वाकई काफी अलग और प्यारा है। उनके फैंस उन्हें देख कर दीवाने हुए जा रहे हैं। साथ ही लोग कमैंट्स ही कर रहे हैं एक फैन ने लिखा है आप बेहद क्यूट लग रहीं हैं ,किसी ने लिखा आज पूरे कपड़ों में ? तो वहीँ कोई उनकी स्माइल का दीवाना हो रहा है। एक यूजर ने लिखा है मशालाह।

इस वीडियो में उर्फी ने अपने सिर पर फ्लावर प्र‍िंटेड दुपट्टा लिया हुआ है। उनके बाल खुले हैं और उर्फी कैमरे पर स्माइल करतीं नज़र आ रहीं हैं। साथ ही वीडियो में उर्फी ने बैकग्राउंड में गाना बजा रखा है 'चांदनी रात' जो पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी का है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,' 'मुझे नहीं पता क‍ि मैंने क्यों इसे अपलोड किया पर मुझे इस गाने से प्यार है। जिन्होंने ये गाना चांदनी रात नहीं सुना वो मुझे बाद में थैंक्यू बोल लीज‍िएगा। और हां, ये बहुत ही कम बार देखा गया। मैं तो अपनी शादी में इस गाने के बगैर शादी नहीं करूंगी।'

उर्फी ने रमजान ने मौके पर ये वीडियो शेयर कर के अपने ट्रोलर्स को चुप करवा दिया है। वैसे उर्फी कई मौके पर अपने मजहबी बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहीं हैं। उर्फी को कई बार कहते हुए सुना गया हैं कि वो इस्लाम पर यकीन नहीं करतीं हैं। और किसी भी धर्म को नहीं मानतीं हैं। भले ही उर्फी ने ये बयान दिया हो लेकिन उनका ये वीडियो साबित करता है कि वो त्यौहार पर खुद को बखूबी सजाना और संवारना भी नहीं भूलतीं। जिसके चलते उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो ट्रेड‍िशनल कपड़ों में नज़र आ रहीं हैं।

उर्फी जावेद का इसके पहले एक लुक काफी वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने प्लास्टिक से बना टॉप पहना था। उनका ये अंदाज़ देख कर उनके फैंस चक्कर में पड़ गए थे कि ये कैसे बनाया गया होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story