×

Urfi Javed Income: अपने अतरंगी कपड़ों के दम पर पहचान बनाने वाली उर्फी केवल इंस्टाग्राम से कमाती हैं करोड़ों रुपए

Urfi Javed Income: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद के पास एक समय पर कुछ भी नहीं था, लेकिन आज वह करोड़ों रुपये की मालकिन हैं। आइए आपको बताते हैं उर्फी जावेद की टोटल नेट वर्थ क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Feb 2024 7:37 AM GMT
Urfi Javed Income
X

Urfi Javed Income (Image Credit: Social Media)

Urfi Javed Income: एक समय पर उर्फी जावेद का नाम भी किसी को नहीं पता था, लेकिन आज उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अपने अतरंगी कपड़ों के कारण सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बयानों के कारण भी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहती हैं। उर्फी जावेद के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फिर चाहे वो उनके अजीबोगरीब कपड़ों (Urfi Javed Controversial Dress) का वीडियो हो या फिर उनकी खुद की फेक गिरफ्तारी का वीडियो। उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रैंड करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं अपने अतरंगी कपड़ों से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी महीने के करोड़ों रुपये कमाती हैं? जी हां...आइए आज यहां हम आपको बताते हैं उर्फी जावेद की नेट वर्थ कितनी है?

अतरंगी कपड़ों से उर्फी को मिली पहचान

उर्फी जावेद का फैशन (Urfi Javed Dress) भले किसी को पसंद नहीं आता है, लेकिन अपने इसी फैशन से उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। कभी पेड़ तो कभी कांच, उर्फी जावेद ने ऐसी कोई चीज नहीं छोड़ी है जिसकी उन्होंने अपने लिए ड्रेस ना बनाई हो। हालांकि, उर्फी को उनके इस फैशन की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ता है। उनके अतरंगी कपड़ों की वजह से उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है, लेकिन उर्फी जावेद को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी ट्रोल्स को जवाब देना बहुत अच्छे से जानती हैं।


'बिग बॉस ओटीटी 1' में नजर आई थीं उर्फी जावेद

लखनऊ के एक मध्यमवर्गीय मुस्लिम परिवार में जन्मी उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल से की थी। 'वे जीजी मां', 'साथ फेरों की हेरा फेरी' और 'दुर्गा' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। हालांकि, वह चर्चा में तब आई थीं जब उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 1' (Urfi Javed Bigg Boss OTT Season 1) में हिस्सा लिया था। 'बिग बॉस ओटीटी 1' में वह अपने अतरंगी कपड़ों के कारण सबकी नजर में आई थीं। इसके बाद से उर्फी ने अपने फैशन को ही अपना काम बना लिया और अब अपने इसी फैशन से वह महीनों के करोड़ों रुपये कमाती हैं।


उर्फी जावेद टोटल नेट वर्थ (Urfi Javed Net Worth)

एक समय था जब उर्फी खुद कपड़े डिजाइन करके मीडिया के सामने आती थीं, लेकिन अब उर्फी को काई ब्रांड इंडोर्समेंट के काम मिल चुका है। अब उनके पास काम की कमी नहीं है। वे फोटो शूट, वीडियो, इंस्टाग्राम रील (Urfi Javed Income From Instagram), मॉडलिंग, एक्टिंग, ब्रांड विज्ञापन करने के लिए अच्छी फीस चार्ज करती हैं। उर्फी जावेद के पास 25 लाख रुपये के आसपास की गाड़ी भी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी कुल नेटवर्थ करीब 173 करोड़ रुपये है। वे किसी भी सीरियल में काम करने के लिए एक एपिसोड का 30,000 रुपये तक लेती हैं। वहीं, किसी फैशन डिजाइनर की ड्रेस में फोटोशूट कराने के लिए भी वह 30 से 35 लाख रुपये चार्ज करती हैं। उनकी सालाना कमाई लगभग 22 करोड़ रुपये है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story