×

Urfi Javed Injured: उर्फी जावेद को किसी ने बुरी तरह पीटा? चोटिल आंख और सूजे हुए होंठ देख फैंस हुए हैरान

Urfi Javed Injured: उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है जिसने उनके सभी फैंस को काफी चिंता में डाल दिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Feb 2023 1:25 PM GMT
Urfi Javed Injured
X

Urfi Javed Injured (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Injured: फैशन क्वीन उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजहों से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं वहीँ इस बार उर्फी के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसकी उनके फैंस कल्पना भी नहीं कर सकते। वो अक्सर जहाँ अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को चौका जातीं हैं वहीँ इस बार उनके साथ जो हुआ उसने सभी को हिला कर रख दिया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है जिसने उनके सभी फैंस को काफी चिंता में डाल दिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

उर्फी जावेद का हुआ बुरा हाल

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीब ड्रेसिंग सेन्स के साथ सभी को हैरान कर जातीं हैं। वो अपने अलग फैशन आइडियाज के लिए काफी पॉपुलर भी हैं। दिवा अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं और सिलती भी हैं, उनका ये अलग अंदाज़ अक्सर ही सुर्खियां बटोर लेता हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने एक बार फिर सबको चौंका दिया है। इस बार उर्फी डेनिम जींस को टॉप की तरह पहनकर निकलीं। उर्फी ने जींस इस तरह पहनी हुई थी कि दूर से अगर आप देखे तो लगेगा कि उन्होंने किसी जींस को बस पकड़ा हुआ है। लेकिन उन्होंने उसे टॉप की तरह पहना हुआ था और साथ ही साथ अपने इस स्टाइल को उर्फी ने एक फनी स्पिन भी दिया। लेकिन उर्फी का स्टाइल नहीं बल्कि उनके चेहरे पर लगी चोट से सभी का ध्यान भटका दिया। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट स्टोरी शेयर की और इसने उर्फी के फैंस को चिंतित कर दिया।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की तस्वीर ने सभी को किया हैरान

Urfi Javed Injured (Image Credit-Social Media)

उर्फी जावेद अपनी लाइफ के हर अपडेट को सोशल मीडिया पर अपलोड करने से कभी नहीं चूकती हैं। वो अपने कई फोटो और वीडियो से अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन करती नज़र आतीं हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने फैंस को काफी चिंतित कर दिया है। उर्फी को सूजे हुए होंठ और चोटिल आंखों के साथ देखा जा सकता है। साथ ही इस दौरान उनके चेहरे की चमक भी काफी कम दिखी और उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लगता है किसी ने मुझे काफी बुरी तरह से मारा है.' उर्फी को अपनी कार में बैठे और दूसरी आँख को अपने हाथ से छिपाते हुए देखा जा सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story