×

Urfi Javed: ये क्या! हैंगर में लटकीं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स की भी कर दी बोलती बंद, जरूर देखें उनका ये नया लुक

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने लुक से नेटीजेंस को हैरान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। उर्फी जावेद का नया लुक सामने आ चुका है और हमेशा की तरह ही यह भी बेहद अतरंगी है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2023 7:36 AM GMT
Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने लुक से नेटीजेंस को हैरान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। उर्फी जावेद के हर नए लुक पर लोग दो तरह के ही रिएक्शन देते हैं। अगर उर्फी का कोई लुक लोगों को पसंद आ गया तो, वे उनकी क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ करते हैं, अगर नहीं तो फिर भद्दे-भद्दे कमेंट्स की बौछार कर देते हैं। हालांकि अब उर्फी जावेद के नए लुक को देख आप कैसा रिएक्शन देंगे।

हैंगर सहित उर्फी ने पहन लिया कपड़ा

उर्फी जावेद का नया लुक सामने आ चुका है और हमेशा की तरह ही यह भी बेहद अतरंगी है। इस बार तो उर्फी जावेद ने हद ही कर दी है, दरअसल उन्होंने हैंगर निकाला ही नहीं है, उन्होंने हैंगर सहित कपड़ा पहन लिया है, जिससे उनका लुक कुछ यूनिक लग रहा है। अब तक आपने उर्फी जावेद को दो जींस पहने देखी थी, लेकिन इसबार उन्होंने दो शर्ट पहनी हुई है। जी हां!! उर्फी जावेद ने अपने पूरे सिर को ब्लैक शर्ट से ढका हुआ है, और एक शर्ट बदन पर भी पहनी हुई है, हालांकि दोनों एकसाथ जोड़ी हुईं हैं, इस आउटफिट में उर्फी की सिर्फ आंखें दिखाई दे रहीं हैं, इसके साथ उन्होंने जींस पहनी हुई है।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद ने अपने इस नए लुक से दो काम किए। पहले तो उन्होंने अपना नया आउटफिट लोगों को दिखाया ही, साथ ही ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है। जी हां!! जो लोग उर्फी को हमेशा कपड़ों के लिए ट्रोल करते हैं, खासतौर मुस्लिम होने की वजह से, उन्होंने सिर से लेकर पैर तक खुद को ढककर उनकी बोलती बंद कर दी है।

देखिए नेटीजेंस ने अब क्या कहा

उर्फी जावेद अपने किसी-किसी आउटफिट के चलते बहुत ही बुरी तरह ट्रोल होती हैं। अब देखिए उर्फी के इस लुक पर नेटीजेंस कैसी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "लोगों का बात क्यों सुनाती हो? आप बहुत स्वीट हो।" दूसरे ने लिखा, "कोई कुछ भी बोले उर्फी तुम तो मेरी फेवरेट हो।" तीसरे ने लिखा, "फिर भी तू और गाली खायेगी।" इसी तरह कुछ उर्फी के हित में तो कुछ लोग अभी भी उर्फी पर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story