×

Urfi Javed ने फिर अपने अतरंगी हुनर का दिखाया नमूना, टूटा हुआ दिल पहने आई नजर

Urfi Javed Latest Photos: जैसा कि आप सभी जानते हैं की बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़े, बेबाक अंदाज और अपने फुल कॉन्फिडेंस से लोगों को चौंकाने वाले और भौचक्का कर देने के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं

Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 2:05 PM GMT
Urfi Javed ने फिर अपने अतरंगी हुनर का दिखाया नमूना, टूटा हुआ दिल पहने आई नजर
X

Leather red heart broken dress (image: social media)

Urfi Javed Unusual Dress: जैसा कि आप सभी जानते हैं की बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़े, बेबाक अंदाज और अपने फुल कॉन्फिडेंस से लोगों को चौंकाने वाले और भौचक्का कर देने के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपने हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़ो की वजह से जहां ट्रोल होती हैं वहीं कुछ लोग उनकी जज्बे और हिम्मत के लिए उनकी तारीफ भी कर देते हैं। तो आइए जानते हैं की इस बार ऊर्फी जावेद के सुर्खियों में आने की कौन सी और कैसी ड्रेस वजह बनी हैं।

आपको बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। जहां उर्फी हमेशा अपने अतरंगी और बेहद रिवीलिंग फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में और लोगो की नजरों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद की ड्रेसेज प्लास्टिक, बोरे, रस्सी, कांच और भी ना जाने किस किस चीज से बनी हुई नजर आती हैं।


जिसे लेकर वो हमेशा ट्रोल भी हो जाती हैं जहां लोग उन्हें कई तरह की बाते बोलते हैं पर उर्फी जावेद तो ऊर्फी जावेद हैं जिन्हें ट्रोल से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो फुल कॉन्फिडेंस के साथ इन अतरंगी आउटफिट को कैरी करती हैं और साथ ही दुनिया को इसे दिखाने से भी पीछे नहीं हटती। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें उर्फी की क्रिएटिविटी काफी पसंद भी आती है और वो उर्फी की तारीफ भी करते हैं।


बता दें कि उर्फी जावेद आज मुंबई के अंधेरी में अपने नए लुक और नई ड्रेस में स्पॉट हुई जहां उन्होंने मीडिया कर्मियों के लिए कई पोज दिए और अपनी ड्रेस से रिलेटेड सवालों का बड़े ही प्यार से जवाब भी दिया। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक बार फिर अपने ड्रेस की वजह से उर्फी ट्रोल हो रही हैं मगर इसके बावजूद वो अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और इस बार उन्होंने टूटे हुए दिल से इंस्पायर होकर ड्रेस बना डाली। जहां उन्होंने अपने रेड कलर की इस ड्रेस को अच्छे से कैरी किया।


बता दें कि उर्फी ने अपने लुक को कर्ल पोनी टेल और व्हाइट हाई हील्स के साथ पूरा किया और उनका ये लुक देख लोग उन्हें पागल कह रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा- सच में पागल है। तो एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये आदि मानव के टाईम पे होनी चाहिए थी.


वहीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा और लाइम लाइट में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं। वहीं उर्फी के सभी पोस्ट और पिक्चर्स तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story