×

Urfi Javed Latest Dress: उर्फी ने कपड़ों की जगह लपेटा सांप, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Urfi Javed Latest Dress: सोशल मीडिया पर उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी कपड़ों की जगह सांप को लपेटे नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 5 March 2023 9:35 AM GMT
Urfi Javed Latest Dress
X

Urfi Javed Latest Dress (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Latest Dress: अपनी अजीबो-गरीब फैशन के लिए जानी-जाने वाली उर्फी आए दिन टॉपलेस लुक में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। हालांकि, इन दिनों उर्फी इवेंट्स शोज से लेकर फोटोशूट में बिजी चल रही हैं। हाल ही में, उन्हें एक रेडियो चैनल के अवॉर्ड्स शो में देखा गया था। इस दौरान उर्फी अपने लुक से सभी को एक बार फिर हैरान कर दिया।

वायरल हुआ उर्फी का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी एक बार टॉपलेस दिख रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी ने एक स्टोन वर्क किया हुआ नागिन का प्रॉप बॉडी पर लपेटा हुआ है। इसके साथ उन्होंने ग्रीन स्कर्ट भी है। बालों का बन और हाई हील्स में उर्फी का बोल्ड अंदाज देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं।

यूजर ने फिर किया ट्रोल

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो आया नेटिजंस ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘नागिन के साथ अमरीश पुरी हेयर स्टाइल।' एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘लोगों को यह ड्रेस अजीब लग सकता है, लेकिन एक फैशन कॉलेज से होने के नाते समझ सकता हूं कि इसे क्रिएट करने में काफी मेहनत लगी है। तारीफ तो बनती है।‘ एक ने कमेंट में कहा, ‘आपका कोटि-कोटि धन्यवाद जो, आपने अपनी जान जोखिम में डालकर इतना महत्वपूर्ण वीडियो बनाया।‘

डिजाइनर के लिए कराया फोटोशूट

बता दें कि बीते दिनों उर्फी जावेद ने मशहूर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के ड्रेस में फोटोशूट कराया था। उर्फी ने कहा था कि एक वक्त था जब डिजाइनर उन्हें कपड़े नहीं देते थे। इस वजह से वह अपना ड्रेस खुद बनाने लगीं। उर्फी ने कहा कि अबु जानी, संदीप खोसला ने उन पर भरोसा किया।

खैर, यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी इस तरह की ड्रेस में सामने आई हों। इससे पहले भी कई बार वह लोगों को अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन इससे उर्फी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। तो आप उर्फी के इस लुक पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story