×

Urfi Javed Video: बारिश में उर्फी ने दिखाए हॉट मूव्स, साड़ी पहन किया डांस

Urfi Javed News: उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 20 Jun 2022 12:10 PM GMT
Urfi Javed Latest Video: बारिश में उर्फी ने दिखाए हॉट मूव्स, साड़ी पहन किया डांस
X

उर्फी जावेद (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Urfi Javed Latest Video: अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली और बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बारिश में साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस साड़ी में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही हैं और फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वह एक ट्रांजिशन रील है। इसमें वह शहीर शेख और जैस्मिन भसीन के रोमांटिक गाने 'इस बारिश में' पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह गाना हाल ही में 14 जून को रिलीज किया गया है, जिसमें शहीर और जैस्मिन की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। अब इस गाने पर उर्फी ने अपने डांस मूव्स दिखाए हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो में उर्फी ने क्रीम कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी है, जिसे डीपनेक ब्लाउज के साथ कैरी किया है। न्यूड मेकअप और ईयररिंग के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उर्फी की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। उनका कहना है कि उर्फी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कई यूजर्स ने कमेंट किया कि उनका यह अवतार अन्य लुक से काफी ज्यादा अच्छा है।

बता दें कि लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी की दुनिया में कदम रखा। वो सबसे पहले सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनी पंत के किरदार में नजर आई थीं। उसके बाद 'चंद्र नंदिनी' शो में छाया के रोल दिखाई दीं। सबसे ज्यादा पहचान उर्फी को स्टार प्लस के शो 'मेरी दुर्गा' में आरती का किरदार निभाने के बाद मिली। इस शो के बाद वह घर घर में मशहूर हो गईं। इसके बाद बीते साल उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी से चर्चाएं बटोरी थीं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story