×

Urfi Javed ने समंदर किनारे लिया मरमेड अवतार ,फैंस बोल रहे क्यूटेस्ट मरमेड और फैशन क्वीन

Urfi Javed का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसमे वो मरमेड की तरह नज़र आ रही हैं। उनका ये वीडियो काफी सेंशुअस है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 May 2022 9:59 AM GMT
Urfi Javed Latest Video
X

Urfi Javed Mermaid Look (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Latest VIdeo: उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसमे वो मरमेड की तरह नज़र आ रही हैं। उनका ये वीडियो काफी सेंशुअस है।

उर्फी जावेद हमेशा से ही कुछ नया और अलग लेकर आतीं हैं जिससे न सिर्फ उनके फैंस हैरान हो जाते हैं बल्कि हर किसी को वो सोचने पर मजबूर कर देतीं हैं। अब ऐसा ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे उर्फी ने सी शेल्स से बानी ब्रा पहनी है साथ ही उर्फी ने नीचे ट्रांसपेरेंट कपडा लपेट रखा है।

फिलहाल उर्फी का ये फैशन एक्सपेरिमेंट जहाँ काफी लोगों को पसंद आ रहा है वहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स और फैशन के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट के चलते जानी जातीं हैं। उनके फैंस भी उनके अगले फैशन ट्रिक को देखने के लिए बेताब रहते हैं। उर्फी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हुए अपना नया अंदाज़ लोगों के साथ शेयर करती रहतीं हैं। उर्फी जैसे ही अपना कोई वीडियो या फोटो शेयर करतीं है वो ट्रेंड करने लगता है। और इस बार भी उर्फी का ये नया अंदाज़ जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक खास अंदाज़ का वीडियो शेयर किया है जिसमे उनका लुक देखते ही बन रहा है। इस वीडियो में उर्फी काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं उन्होंने सी शेल की फिरोज़ी कलर की ब्रा पहनी है साथ ही एक ट्रांसपेरेंट सा कपडा लपेट रखा है जो हवा में लहरा रहा है। इस ब्रालेट की खास बात ये है कि इसे उर्फी ने खुद समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से बनाया है। जिसने उनके इस अटायर को और भी ज़्यादा खास बना दिया है। समंदर किनारे का उर्फी का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद के बांधकर उर्फी ने अपनी ब्रा तैयार की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने लुक को और भी ज़्यादा हॉट बनाने के लिए ट्रंपेरेंट कपडे को लपेट रखा है जिसमे वो बिलकुल मरमेड की तरह नज़र आ रहीं हैं।

फैंस भी उर्फी के इस वीडियो पर जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है,"बिलकुल मरमेड। "वही दूसरे फैन ने लिखा है,"आप सबसे क्यूट मरमेड हो ,लोग आपसे नफरत कर सकते हैं आपको नापसंद कर सकते हैं लेकिन ये बात तो सही है कि वो आपको इग्नोर नहीं कर सकते। " कोई उन्हें फैशन क्वीन बोल रहा है तो कोई ब्यूटीफुल सभी उनके इस वीडियो को पसंद करते दिख रहे हैं।

उर्फी ने अपने वीडियो में सिंपल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story