×

Urfi Javed Latest Video: उर्फी ने ऐसी जगह रखी लिपस्टिक, Video तेजी से हो रहा वायरल

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उर्फी लिपस्टिक ऐसी जगह से निकाल रहीं हैं कि सभी इसे देखकर हक्का बक्का रह गए।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jun 2022 2:58 PM GMT
X

Urfi Javed Latest Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Latest Video: अपने अतरंगी स्टाइल से सभी को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उर्फी बड़े स्टाइल से लिपस्टिक ऐसी जगह से निकाल रहीं हैं कि सभी इसे देखकर हक्का बक्का रह गए। आप भी देखिए ये वीडियो।

उर्फी अपने अतरंगी स्टाइल में मुंबई की सड़कों पर नज़र आ रहीं हैं। वहीँ जब उर्फी ने टच अप करने के लिए जब लिपस्टिक निकली तो सभी देखकर हैरान रह गए। खुद उर्फी भी इसके बाद हंसने लगीं। सभी उर्फी का ये अंदाज़ देखकर हैरान हैं। और उर्फी का ये वीडियो देखते ही देखते ज़बरदस्त तरीके से ट्रेंड करने लगा है। उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। वहीँ अब उनका ये स्टाइल टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है।

उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा कर जातीं हैं कि लोग बस यही सोचते रह जाते हैं कि ये क्या है? और अब उर्फी का नया वीडियो सामने आने के बाद कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई उर्फी के इस अंदाज़ से हैरान रह गए हैं और तरह तरह के कमैंट्स देते नज़र आ रहे हैं। उर्फी जब बाहर निकलती हैं तो पैपराजी उनकी ओर दौड़ पड़ते हैं और उनका हर अंदाज़ इंटरनेट सेंसेशन बन जाता है। उर्फी अपने इसी अंदाज़ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल उर्फी ने अपना टच अप करने के लिए लिपस्टिक अपनी सांडले में छुपा रखी थी। जिसे उन्होंने काफी स्टाइल से निकला और फिर सभी का रिएक्शन देख कर हंसने लगीं। यूँ तो उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन इस बार ये कमाल उनकी लिपस्टिक रखने की जगह ने कर दिखाया।

उर्फी ने इस दौरान भूरे रंग का ऑफ शोल्डर शार्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहन रखी थी। साथ ही अपने बालों को खोला हुआ था। उर्फी ने लिपस्टिक निकलने के बाद पैपराजी को खूब पोसेस भी दिए। उर्फी ने पोज़ देते देते अपना एक पेअर उठाया और उसमे लगे छोटे से बैग से लिपस्टिक निकल ली। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे। उर्फी का ये फैशन सेन्स वाकई कबीले तारीफ है।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में उर्फी जावेद को एक बड़ी उपलब्धि भी मिली है। जिसके बाद उनका ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। दरअसल उर्फी जावेद सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियन सेलिब्रिटीज में शामिल हो गईं हैं। उर्फी को इस लिस्ट में 57वां नंबर हासिल हुआ है। और अहम् बात ये है कि कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, शिल्पा शेट्टी से लेकर कंगना रनौत तक को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही साथ टेलीविज़न इंडस्ट्री की नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश भी इस लिस्ट में उर्फी से पीछे हैं। लेकिन लता मंगेशकर, प्रियंका चोपड़ा,कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनसे आगे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story