×

Urfi Javed का नया वीडियो आया सामने, बोलीं इंडस्ट्री मेरे बाप की नहीं है

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है जिसमे उर्फी अपने अतरंगी स्टाइल में दिखी।उन्होंने अल्ट्रा टी शर्ट पहनी हुई थी। जिसमे उर्फी काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं थीं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 May 2022 1:42 PM GMT
Urfi Javed New Video
X

Urfi Javed New Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video:उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है जिसमे उर्फी एक बार फिर अपने अतरंगी स्टाइल में दिखी। उन्होंने अल्ट्रा टी शर्ट पहनी हुई थी। जिसमे उर्फी काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं थीं।

उर्फी जावेद वीडियो में काफी खुश नज़र आ रहीं थीं। साथ ही उन्होंने पैपराजी के सवालों के बड़ी बखूबी जवाब भी दिए। उर्फी जावेद वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आये दिन उनके फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। उर्फी के फैंस भी उनके सभी वीडियोस और फोटोज को काफी पसंद करते हैं।

वहीँ उर्फी जावेद के इस वीडियो (Urfi Javed Latest Video) में पैपराजी उनसे पूछते हैं आपको हमेशा टारगेट किया जाता है आपको क्या लगता है इस बारे में तो उर्फी पहले थोड़ा सोचतीं हैं फिर बोलतीं हैं करो टारगेट। इस दौरान वो काफी रिलैक्स नज़र आ रहीं थीं। उर्फी से पैपराजी बोलते हैं कि आपका स्टाइल इंटरनेशनल है इसपर उर्फी हंसती हैं। उसके बाद जब उनसे पुछा जाता है कि आपके कपड़ों के लिए आपको टारगेट किया जाता है तो आपको नहीं लगता कि ये गलत है इसपर उर्फी बोलती हैं नहीं गलत नहीं है करो टारगेट मुझे करो टारगेट।

उर्फी जावेद को सभी उनके ड्रेसिंग सेन्स को लेकर हमेशा ट्रोल करते रहते हैं साथ ही इसपर उर्फी कई बार अपने हेटर्स को जवाब भी देती नज़र आईं हैं। उन्होंने हमेशा अपने स्टाइल से ये बता दिया कि उनको ट्रोलर्स और अपने हेटर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता वो अपने फैशन सेन्स से सभी को हैरान कर जाती हैं। उर्फी का यही अंदाज़ उनके फैंस को पसंद भी है। कभी उर्फी अपनी तस्वीर अपनी पूरी बॉडी पर लगा कर उसे एक ऑउटफिट बना लेती हैं तो कभी कॉटन कैंडी की ड्रेस पहन कर उसे ही खाने लगतीं हैं। यही वजह है कि उर्फी फैशन इंडस्ट्री में भी तहलका मचा देतीं हैं। लेकिन इसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जातीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story