×

Urfi Javed Latest Look: क्या आपने देखा उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक? हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाईं दीं एक्ट्रेस

Urfi Javed Latest Look: अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का नया पोस्ट सामने आ चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Jun 2023 1:47 PM GMT
Urfi Javed Latest Look: क्या आपने देखा उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक? हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाईं दीं एक्ट्रेस
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Latest Look: अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का नया पोस्ट सामने आ चुका है। वैसे एक बात तो है उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते इतनी फेमस हो चुकीं हैं कि अब तो बहुत से लोगों को उनके नए पोस्ट का इंतजार रहता है कि अब उर्फी जावेद का क्या नया कारनामा देखने को मिल सकता है। हालांकि इस बार उर्फी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कुछ कारनामा नहीं दिखाया है, बल्कि उन्होंने अपना हद से हॉट अंदाज दिखा दिया है।

उर्फी जावेद ने दिखाया अपना हॉट अंदाज

फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं उर्फी जावेद ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद बिकिनी पहने दिख रहीं है। वहीं साथ ही इसके साथ उन्होंने को कैप्शन लिखा है, वो कुछ ज्यादा ही लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया हैं। उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा है, "मुझसे बात मत करो।"

नेटीजेंस ने दिए मिले-जुले रिएक्शन

उर्फी जावेद का हर पोस्ट चर्चा में आ ही जाता है। हालांकि कई बार उनका आउटफिट इतना यूनिक होता है कि हेटर्स भी उसकी तारीफ करने लग जाते हैं, लेकिन कई बार वह ऐसे आउटफिट पहन लेती हैं कि लोग जमकर उन्हें ट्रोल करते हैं। अब ब्लैक बिकिनी में उर्फी जावेद ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसपर फैंस के मिले जुले रिएक्शन आ रहें हैं, कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उनके हुस्न पर फिदा हो चुका है।

अपने आउटफिट के चलते खूब ट्रोल होती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को अतरंगी आउटफिट पहनते हुए काफी समय हो चुका है, और अब लोग भी उनके अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के आदि हो चुके हैं, लेकिन जब उन्होंने ऐसे कपड़े पहनने शुरू किए थे, तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था, यहां तक कि लोग उन्हें जान से मारने की धमकी भी देते थे। हालांकि अभी भी उर्फी लगातार ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन अब उन्हें इससे बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता। उर्फी जावेद भले ही अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होती हैं, लेकिन वह दिल की बेहद ही अच्छी इंसान हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक बाबा की मदद की थी, जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story