×

Urfi Javed: OMG! उर्फी जावेद ने बॉडी पर लपेटा टॉयलेट पेपर, वीडियो हुआ वायरल

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बॉडी पर टॉयलेट पेपर लपेटा हुआ है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 March 2023 12:46 PM GMT

Urfi Javed: अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और इसकी वजह भी उनका फैशन ही होता है, जो हर किसी की समझ से बाहर है। वहीं, उर्फी ने एक बार फिर अपने अतरंगी फैशन सेंस से सबके होश उड़ा दिए हैं। इस बार उर्फी ने अपने लिए टॉयलेट पेपर की ड्रेस बनाई है। जी हां, सही सुना आपने उर्फी जावेद ने टॉयलेट पेपर तक को नहीं छोड़ा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्फी जावेद का वीडियो

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के शुरुआत में उर्फी जावेद की बहन दिखती हैं, जो कहती हैं कि मां टॉयलेट पेपर कहां गया? कल ही तो खरीदा था। इसके बाद उर्फी जावेद टॉयलेट पेपर की बनी ड्रेस में कैमरे के लिए बोल्ड पोज देती नजर आती हैं। उर्फी की ये ड्रेस देख एक बार फिर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

टॉयलेट पेपर की ड्रेस बनाने पर ट्रोल हुई उर्फी जावेद

अब जैसे ही उर्फी ने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, नेटिजंस ने हर बार की तरह उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'टॉयलेट पेपर को भी नहीं छोड़ा।' वहीं, किसी ने लिखा, 'कम से कम रमजान के वक्त तो ये सब मत करो।' तो एक ने लिखा, 'टॉयलेट पेपर का ड्रेस बना लिया। अब हम क्या इस्तेमाल करेंगे?'

कौन है उर्फी जावेद?

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इन दिनों वह इंडस्ट्री और फैशन की दुनिया में अपना नाम संवारने में लगी हैं। उर्फी जावेद अपने अलग फैशन से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि, अतरंगी स्टाइल और फैशन को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

खैर, उर्फी की ड्रेस भले टॉयलेट पेपर से बनी हो, लेकिन इस ड्रेस में उर्फी काफी प्यारी लग रही हैं। फिलहाल, आपको उर्फी की ये नई ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story