×

Urfi Javed: प्लास्टिक सर्किल से बनी ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस ने कहा- फायर है ये लड़की

Urfi Javed: अपने अतरंगी कपड़ों से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urofi Javed) ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।उर्फी का यह लेटेस्ट किलर लुक है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 3 Jan 2023 10:23 AM GMT
Uorfi javed new outfit
X
Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed: अपने अतरंगी कपड़ों से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। दरअसल उर्फी (Uorfi Javed New Look) का यह लेटेस्ट किलर लुक उनके फैंस के लिए न्यू ईयर गिफ्ट से कम भी नहीं है। एकदम बिंदास दिखने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण कंट्रोवर्सी (Uorfi Javed Controversy) में घिर जाती हैं। एक्ट्रेस की एक्सपेरिमेंट उनके फैंस को हमेशा हैरान कर देती हैं।

प्लास्टिक सर्किल से बनी ड्रेस में आई नजर

उर्फी अपने लेटेस्ट पोस्ट में प्लास्टिक सर्किल से बनी ब्रालेट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फ ने रेड लिपस्टिक और लंबे चोटी में अपने इस लुक को एकदम किलर स्टाइल दिया है। उर्फी जावेद का यह लेटेस्ट लुक देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं।

लगातार उर्फी के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार हो रही है। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं।

फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

उर्फी का यह बोल्ड अंदाज देख फैंस लगातार कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रह हैं। एक फैन ने उर्फी के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि कपड़े पर मत जाओ लेकिन उर्फी क्यूट है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि ये ड्रेस किस चीज की है पर जो भी है गजब हो आप। हालांकि वहीं कुछ यूजर्स ने उर्फी के इस लुक को लेकर ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि अब यहीं देखना बाकी रह गया है। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि ठंड नहीं लगती क्या तुम्हे, शर्म बिल्कुल नहीं है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उर्फी और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच चल रही कोल्ड वॉर भी काफी चर्चा में हैं। उर्फी अपनी बात को रखने में भी पीछे नहीं हटती। इसलिए भी फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। फैंस को अक्सर उर्फी की नई पोस्ट और लुक का इंतजार रहता है। वहीं इस लेटेस्ट पोस्ट पर उर्फी को काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story