×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

बॉलीवुड का खराब ड्रेसिंग सेन्स: इन अभिनेत्रियों का पहनावा हमेशा बना बवाल, कूद पड़े ट्रोलर्स

आज हम इस हफ्ते की उन सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट आपके सामने लाये हैं जिन्होंने अपने ख़राब ड्रेसिंग सेन्स के चलते अपना मज़ाक खुद बनवाया।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 April 2022 4:45 AM GMT
Bollywood Clelebs worse dressing sense
X

Bollywood Clelebs worse dressing sense ( फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Bollywood Clelebs worse dressing sense :हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर अभिनेत्रियां अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर जानी जाती हैं, अकसर इन अभिनेत्रियों को लोग फॉलो भी करते दिखते हैं। फिर चाहे उनका ब्राइडल लुक हो या किसी पार्टी का लुक, कुछ चीज़ें तो ट्रेंड बन जाती हैं।

जहाँ एक्ट्रेसेस के लुक ट्रेंड बनते हैं वहीँ कभी कभी कुछ अभिनेत्रियां अपने इसी ड्रेसिंग सेन्स के चलते मज़ाक का कारण भी बन जातीं हैं। आज हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस की लिस्ट लेकर आएं हैं जिन्होंने अपने ड्रेसिंग सेन्स से खुद का ही मज़ाक बनवा लिया।

आज हम इस हफ्ते की उन सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट आपके सामने लाये हैं जिन्होंने अपने ख़राब ड्रेसिंग सेन्स के चलते अपना मज़ाक खुद बनवाया जिसमे उर्फी जावेद और मलाइका अरोरा जैसे कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां शामिल हैं।अकसर लोग चाहते हैं कि काश हम भी उन अभिनेत्रियों की तरह ज़िन्दगी जियें लेकिन कई बार ऐसा ही होता है जब मन में आता है कि अच्छा है कि हम उनकी जगह नहीं हैं।

इस बार इस लिस्ट में मलाइका अरोरा और उर्फी जावेद का नाम शामिल है। जिन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस से ये साबित किया कि सेलेब्स अकसर ऐसे गलतियां कर जाते हैं जो टॉक ऑफ़ द टाउन बन जाती है।

उर्फी जावेद

लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है उर्फी जावेद का। जिनका नाम इस लिस्ट में आने से किसी को ज़्यादा हैरत नहीं हुई होगी साथ ही इससे खुद उर्फी भी वाकिफ होंगीं। यूँ तो उर्फी अक्सर ही ऐसे अजीबोगरीब कपडे पहनतीं हैं कि ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने हद कर दी वो मुंबई के एक आलीशान होटल में बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट पेंट पहन के पहुंची। उर्फी के पहुंचते ही सबकी निगाहे उन्हें पर टिक गई। जी नहीं इसका कारण ये बिलकुल नहीं था कि वो काफी प्यारी या सुन्दर लग रहीं थीं। बल्कि लोग उनका मज़ाक उदा रहे थे। उनके ड्रेसिंग सेन्स को लेकर बातें कर रहे थे। यूँ तो उर्फी का हर लुक काफी अलग और अतरंगा होता है ,लेकिन वो अभी तक ऐसे कपड़ो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेती आई हैं इस बार इस तरह किसी होटल में ऐसा ऑउटफिट पहनना थोड़ा अजीब लगा।

मलाइका अरोरा

मलाइका अरोड़ा भले ही दिवा है और अपने फैशन सेन्स से कई बार बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देतीं हैं लेकिन इस बार मलाइका ने कुछ ऐसा कॉम्बिनेशन मैच किया कि लोग चाह कर भी अपने आपको नहीं रोक पाए। दरअसल मलाइका को कुछ दिन पहले अपनी बहन अमृता अरोरा के साथ स्पॉट किया गया जहाँ सभी की नज़रें मलाइका के बैग की तरफ खींच गयी लेकिन उनकी शाइनी जीन्स काफी अजीब दिख रही थी। जिसकी वजह से मलाइका कारण बन गयी। बता दें मलाइका का कुछ दिन पहले एक एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें काफी चोट भी आई थी। वीडियो में पैपराजी उनकी तबियत के बारे में भी पूछते दिख रहे हैं।

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुई। वैसे तो दिव्या काफी अच्छे से ड्रेस्ड होती हैं लेकिन इस बार दिव्या का ड्रेसिंग सेन्स कुछ अजीब लगा उन्होंने ट्यूब टॉप के ऊपर चेक प्रिंट की जैकेट ले रखी थी जो एक बेफिज़ूल का एडिशन लग रहा था उनकी ड्रेस में।

राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने को एयरपोर्ट पर एक बिलकुल ही अलग अंदाज़ में देखा गया जहाँ उन्होंने एक ऐसे जैकेट पहनी थी जिसने उनका पूरा मू भी कवर कर रखा था। राज ने वैसे ऐसा पैपराजी से बचने के लिए किया था। लेकिन उनका ये लुक लोगों के हसने की वजह बन गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story