×

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की अपने 'दादा' जावेद अख्तर से मुलाकात, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Urfi Javed Urfi Javed And Javed Akhtar Photos: उर्फी जावेद अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कभी अपने अतरंगी ड्रेस के कारण तो कभी अपने स्टेटमेंट के कारण उर्फी हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Anupma Raj
Published on: 8 Jan 2023 7:27 AM GMT
Uorfi javed grandfather javed akhtar
X

Urdu javed (Image: Social Media)

Urfi Javed Urfi Javed And Javed Akhtar Photos: उर्फी जावेद अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कभी अपने अतरंगी ड्रेस के कारण तो कभी अपने स्टेटमेंट के कारण उर्फी हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पोस्ट (Urfi Javed social media post) के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार एक्ट्रेस से अपने दादा के साथ तस्वीर शेयर की हैं। दरअसल उर्फी ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ पिक पोस्ट की है, जिसको लेकर चर्चे हो रहे हैं।

उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीर

दरअसल उर्फी जावेद की एक तस्वीर अभी हाल ही में सामने आई है। इस तस्वीर में वह बॉलीवुड की मशहूर हस्ती जावेद अख्तर के साथ नजर आईं। उर्फी की शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। उर्फी जावेद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, फाइनली मैं अपने 'दादा' (Grandfather) से मिल लीं। उनसे मिलने के लिए सुबह से ही लाइन लगी हुई थी। लोगों ने उनसे सेल्फी की फरमाइश की और उन्होंने किसी को भी मना नहीं किया। यहां तक की उन्होंने सबके साथ मुस्कुराते हुए बात भी की। वो बहुत वार्म है मैं हैरत में हूं।



हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने हसंने वाला इमोजी भी पोस्ट की। जिसे देखने से ऐसा लग रहा है कि उर्फी जावेद ने ये बात मजाक में लिखी है। उर्फी का यह कैप्शन उनलोगों के लिए हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर उर्फी का नाम जावेद अख्तर से जोड़ते रहते हैं।

ड्रेस को लेकर विवादों में रहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और विवादों में भी घिरी रहती हैं। वहीं इस वायरल पिक में उर्फी को पूरे कपड़े में देखकर लोग हैरत में हैं। दरअसल उर्फी ज्यादातर शर्ट ड्रेस में ही नजर आती हैं। ऐसे में उन्हें पूरे कपड़ों में देखने के बाद फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। जिसमें फैंस उर्फी को पूरे कपड़ों में देखकर हैरान हैं।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story