×

Urfi Javed: OMG नाखून से बनी ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने मचाया बवाल, खुद को दिया '2022 की सबसे बेशर्म' का अवॉर्ड

Urfi Javed New Look: अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस और कातिलाना अदाओं से लोगों को चौंकाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 10:01 AM GMT
Urdu javed new dress
X

Uorfi javed (Image: Social Media)

Urfi Javed New Look: अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस और कातिलाना अदाओं से लोगों को चौंकाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। उर्फी का नया लुक (Urfi Javed New Look) बाकी लुक की तरह ही काफी अलग है।उनका यह लुक देख फैंस भी हैरत में हैं। उर्फी जावेद ने इस बार लाइट्स या घड़ी से नहीं बल्कि नेल्स से बनी ड्रेस (Urfi Javed Nails Dress)को पहन सबके होश उड़ा दिए हैं।

उर्फी ने पहनी नाखून से बनी ड्रेस

दरअसल उर्फी ने इस बार नाखून से बनी ड्रेस को पहना है। साल 2022 के जाते-जाते उर्फी ने अपनी नई ड्रेस से हर किसी को हैरान कर दिया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इस नए लुक की झलक अपनी ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में देख सकते हैं आप उर्फी ने नाखुन से अपर क्रॉप टॉप और स्कर्ट बनाकर पहनी है। ड्रेस ही नहीं, उन्होंने नाखूनों से चोकर भी बनाकर गले में पहना है। पर्पल नेल्स से बनी उनकी ये ड्रेस देख सभी हैरान हो गए हैं। वहीं उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है। साथ ही मेकअप के लिए उन्होंने न्यूड पिंक और ब्लश चीक्स का इस्तेमाल किया है। उनका यह लुक देख फैंस लगातार कमेंट्स और लाइक्स के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

फैंस का आया रिएक्शन

उर्फी का यह ड्रेस देख फैंस का भी रिएक्शन सामने आ गया है। एक फैंस ने उनके इस पोस्ट कर कमेंट करते हुए लिखा कि न्यू ईयर स्पेशल आ गया।

वहीं दूसरे फैन ने लिखा किया क्या आपको ये छुभ नहीं रहा। हालांकि कुछ फैंस ने उर्फी को इस ड्रेस के लिए ट्रोल भी किया है। कुछ फैंस ने इस ड्रेस को सबसे घटिया ड्रेस कहा है।

उर्फी जावेद ने खुद को दिया बेशरम अवॉर्ड

बता दें हमेशा अपने बेबाक अंदाज से उर्फी ने लोगों के दिलों में अपनी जगह भी बनाई है। वहीं अतरंगी उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद को 'अवॉर्ड' भी दे डाला है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि "2022 की सबसे खराब ड्रेस, सबसे वल्गर, सबसे बेशर्म, सबसे ज्यादा नापसंद करने वाली इंसान उर्फी जावेद है।" अब वहीं उर्फी की इस अतरंगी अवतार को देख कई लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story