Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद ने पहना ऐसा कपड़ा, लोगो ने कहा इन्हीं की वजह से बढ़ रहे हैं रेप केस

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने ऐसा कपड़ा पहना है कि लोंगो ने इनको जमकर ट्रोल किया है

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 8:43 AM GMT
Urfi Javed New Dress
X

Urfi Javed Viral Video (Image- Social Media) 

Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर और बिग बॉस ओटीटी फेम कंटेस्टेंट Urfi Javed अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। कभी Urfi Javed बेकार वस्तुओं का प्रयोग करके ऐसा कपड़ा बना देती हैं कि लोग उनकी तारीफ करते हैं। तो वहीं कभी-कभी Urfi Javed अपने बॉडी को कवर करने के लिए पेंट का प्रयोग करती है। उर्फी जावेद हर रोज फैशन का एक अजीबो-गरीब तरीका ढूंढ लेती हैं। जिसकी वजह से उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद अपने नए ड्रेस को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं।

उर्फी जावेद अपने नए कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल (Urfi Javed New Dress)-


उर्फी जावेद के लिए सोशल मीडिया (Urfi Javed Instagram) पर ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं हैं। वो अक्सर अपने कपड़ो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। जिसके बारे में उन्होंने कई बार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है। और बोला भी है कि वो हर रोज नए ड्रेस इसलिए बनाती हैं क्योंकि उनके फैंस को उनके ड्रेस काफी ज्यादा पसंद हैं। उनको फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनको ट्रोल करते हैं। क्योंकि उनके फैंस उनकी तारीफ भी करते हैं।

कभी-कभी तो Urfi Javed अपने कपड़ो के लिए सोशल मीडिया पर तारीफ पाती हैं। लेकिन कभी-कभी उर्फी ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगता है। आज फिर एक इवेंट के दौरान Urfi Javed ने ग्रीन कलर का कपड़ा पहना हुआ है। उनके इस ड्रेस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो कमेंट बॉक्स में लिखा है कि- इन लोगों की वजह से ही देश में रेप के केस बढ़ रहे हैं। ये पहली बार नहीं हुआ है कि उर्फी जावेद ट्रोल हुई हो। इससे पहले भी उर्फी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story