×

Urfi Javed : उर्फी जावेद के लाखों दिवाने होंगे, लेकिन उनके गुटका लवर जैसा फनी कोई नहीं, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। जिसमें उर्फी जावेद का गुटका लवर उनके साथ सेल्फी ले रहा।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 31 Jan 2022 12:35 PM GMT
Urfi Javed : उर्फी जावेद के लाखों दिवाने होंगे, लेकिन उनके गुटका लवर जैसा फनी कोई नहीं, देखें वीडियो
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Urfi Javed : उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीब लेकिन बोल्ड फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। उर्फी अपने लुक्स से फैंस का ध्यान खींचना बखूबी जानती हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचेंगे और किसी बुरा लगेगा। उर्फी को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। लेकिन इसबार उनके एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। उर्फी के इस फैन को सभी गुटका लवर कहकर पुकारते हैं।

उर्फी के गुटका लवर ने सेल्फी ली

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में उर्फी जावेद को एक शख्स की वजह से हंसते हुए देखा जा सकता है। ये श्ख्स उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि ये शख्स गुटका चबा रहा। वीडियो में ये शख्स उर्फी को देखकर दौड़ते हुए आता है और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की मांग करता है। जिसपर उर्फी हामी भर देती हैं और वो इंसान सेल्फी लेने लगता है। इस बीच उर्फी का ये गुटका लवर मुंह में रखे तंबाकू को उनके सामने ही थूंकना शुरु कर देता है। यह देख उर्फी को उसपर हंसी आ जाती है और वो जोरदार तरीके से हंसने लगती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं पसंद आई उर्फी की हरकत

वायरल वीडियो में उर्फी जावेद के इस दिवाने को एक व्यक्ति गुटका लवर कहकर पुकारता है। बता दें कि उर्फी के इस प्रतिक्रिया पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि वो उस शख्स को ऐसा करने से मना कर सकती थीं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "हंसने के बजाए यह कह सकती थी कि इस तरह से सड़कों को खराब मत करो।" दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इसमें इतना हंसने की क्या बात थी। लगा देती कान के नीचे एक।" वहीं एक और इंसान ने लिखा कि सड़कों पर थूकना अजीब लग रहा।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story