×

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का नया लुक हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने पूरे कपडे पहनकर भी दिखा दिया पूरा बदन

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद के लुक का पूरा पर्दाफाश किया एक मिरर ने जिसके बाद हर कोई उर्फी के इस वीडियो पर तरह तरह के कमैंट्स करता दिख रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Feb 2023 11:38 AM GMT (Updated on: 6 Feb 2023 12:55 PM GMT)
Uorfi Javed New Look
X

Uorfi Javed New Look (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद नए अंदाज़ में जब नज़र आईं तो हर किसी की निगाहें उन्हें पर टिक गईं। उर्फी के इस लुक में कुछ काफी हैरान करने वाली चीज़ भी थी और हर बार की तरफ इस बार भी उन्होंने अपने फैंस को हैरत में डाल दिया। उनके इस लुक का पूरा पर्दाफाश किया एक मिरर ने जिसके बाद हर कोई उर्फी के इस वीडियो पर तरह तरह के कमैंट्स करता दिख रहा है।

अपने फैशन सेन्स से सभी को चकरा देने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक नज़र में आपको लगेगा कि उर्फी पूरे कपड़ों में हैं लेकिन दूसरे ही पल उर्फी अपने अंदाज़ में नज़र आती हैं लेकिन न तो उर्फी अपने कपड़ों को हटती हैं न ही वो खुद हट्टे हैं। लेकिन बैक से उर्फी पूरी तरह अपने शरीर को दिखा देतीं हैं।

उर्फी हमेशा अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करतीं रहतीं हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया जब उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्रम हैंडल के ज़रिये अपने फैंस के साथ शेयर किया। लेकिन उनका ये वीडियो उनके फैंस को हैरान कर गया। दरअसल उर्फी इस वीडियो में एक वेटरेस के लुक में वाइट शर्ट पैंट और बो पहने हुए हैं और खुस दे उसे एडजस्ट करती नज़र आ रहीं हैं। लेकिन इस वीडियो का असली ट्विस्ट तो थोड़ी देर बाद रिवील होता है जब कैमरा थोड़ा पास आता है।

उनके इस अंदाज़ के लिए हमेशा की तरह इस बार भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी आगे से तो पूरी तरह कपड़ों से ढकी हुईं थीं लेकिन पीछे से उन्होंने हॉटनेस का तड़का लगा दिया। उनकी ड्रेस पीछे सी गायब थी। लोग उनकी इस ड्रेस पर तरह तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा,"फर्स्ट इम्प्रैशन ऐसा था कि मुझे लगा ये सुधरेगी। ..... लेकिन रील के 3 सेकंड बाद इसने बता ही दिया मैं उर्फी हुँब और मै कभी नहीं सुधर सकती।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story