×

Urfi Javed New Look: अब तो हो गई हद! उर्फी का नया कारनामा देख चकरा जायेगा दिमाग, इस वीडियो में देखें

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तो दाद देनी पड़ेगी, कभी-कभी वह अपने क्रिएटिविटी से सभी को हैरान कर देती हैं। जी हां!! अब फिर उर्फी जावेद ने अपने नए लुक में कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है|

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 1:20 PM GMT (Updated on: 20 May 2023 1:51 PM GMT)
Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तो दाद देनी पड़ेगी, कभी-कभी वह अपने क्रिएटिविटी से सभी को हैरान कर देती हैं। जी हां!! अब फिर उर्फी जावेद ने अपने नए लुक में कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देख आप समझ नहीं पाएंगे कि आपको कैसा रिएक्शन देना चाहिए।

अपने नए लुक के चलते फिर सुर्खियों में आईं उर्फी

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने फिर कुछ देर पहले ही अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। एक बार तो तय है यदि उर्फी सोशल मीडिया पर कोई नया पोस्ट शेयर करें तो यकीनन उन्होंने कुछ अतरंगी ही शेयर किया होगा, और अब फिर उनका एक नया अजीबो गरीब लुक दुनिया के सामने आ चुका है।

उर्फी द्वारा शेयर किए गए उनके लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उसमें उन्होंने एक ऐसी चीज से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रहीं हैं, जिसमें बारे में आप कभी सपने में तो क्या कभी सोच ही नहीं सकते, यहां तक कि उर्फी के इस लुक को देख कर भी आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि उन्होंने इस चीज से अपनी ड्रेस बनाई है। दरअसल उर्फी जावेद ने अब वूड से बनी हुई ड्रेस पहनी है।

क्या है उस वीडियो में

उर्फी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब उर्फी के इस वीडियो के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो वह एक पेड़ के पास अपने कैजुअल लुक में खड़ी रहती हैं और फिर पेड़ की ओर जैसे इशारा करती है वीडियो में वह वूड से बने हुए टॉप में नजर आती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की इस कलाकारी ने सभी को हैरान कर दिया है।

हाल ही में एक इवेंट में कटे फटे ड्रेस में पहुंचीं थीं उर्फी

उर्फी जावेद का हर लुक खूब सुर्खियां बटोरता है। न चाहते हुए भी उर्फी जावेद की ड्रेस पर लोगों का ध्यान चला ही जाता है। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक कलर के बेहद ही कटे फटे आउटफिट में नजर आ रहीं हैं, उर्फी अपने इस लुक की वजह से ट्रोल हो ही रहीं थीं कि उन्होंने अब वुड से बना टॉप पहन फिर लाइमलाइट लूट ले गईं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story