×

Urfi Javed का नया वीडियो हुआ वायरल, कटी-फटी जींस देख कर भड़के यूजर्स

Urfi Javed का नया वीडियो वायरल हो गया है जिसमे उर्फी एक बार फिर अपने अजीब तरह के ड्रेसिंग सेन्स को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 13 May 2022 1:34 PM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed  (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया वीडियो वायरल हो गया है जिसमे उर्फी एक बार फिर अपने अजीब तरह के ड्रेसिंग सेन्स को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं। इस बार भी उर्फी अपने कटे हुए कपड़ों और अजीब हरकतों की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल उर्फी जावेद का ये नया वीडियो मुंबई के किसी होटल का है जहाँ उर्फी अजीब तरह की हरकतें करती हुई स्पॉट हुईं। इस वीडियो को खुद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल हो रहा है। उर्फी हर दिन नए और अतरंगी लुक्स के साथ सामने आतीं हैं उनके फैंस भी उन्हें इस तरह देख कर हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें उर्फी ने काफी रिवीलिंग कपड़े पहने हैं और वो सभी को अलग अंदाज़ में हेलो करती दिख रहीं हैं। उन्होंने सभी को अपने अंदाज़ में गुड मॉर्निंग कहा है।

वीडियो में उर्फी ने जींस को अलग ही डिज़ाइन से काट कर उसे शॉर्ट्स जैसा लुक दिया है। साथ ही इसपर उन्होंने सफ़ेद रंग का ट्यूब टॉप भी पहना है। इतना ही नहीं इस टॉप को भी उर्फी ने अपना अंदाज़ दिया है उन्होंने टॉप को अलग तरह से गले में लपेट रखा है। उर्फी का ये वीडियो जहाँ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है वहीँ कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते नज़र आ रहे हैं। खास बात ये है कि उर्फी ने इस वीडियो को रेस्टोरेंट के अंदर से शूट किया है। साथ ही उर्फ़ी ने इसपर कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है,"eeeeeeeee गुड मॉर्निंग एवरीवन !!

उर्फी के वीडियो शेयर करते ही यूजर कमैंट्स करते दिख रहे हैं लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है कोई उर्फी को फटीचर बुला रहा है तो कोई पागल। फिलहाल उर्फी के इस वीडियो में लाइक्स भी जमकर आ रहे हैं। कुछ उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन उर्फी के इस वीडियो में ट्रोलर्स ज़्यादा कमैंट्स करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "मैं ही पागल हूँ जो इसे फॉलो किया। " वहीँ किसी ने लिखा,"तुमने उल्टा जनम लिया था क्या?" कोई लिख रहा है," 'कोई प्लीज इसे पागलखाने लेकर जाओ।" यूजर एक के बाद एक कमैंट्स की बौछार कर रहे हैं लेकिन इनमे ज़्यादातर उर्फी के हटर्स ही नज़र आ रहे हैं।

उर्फी का स्टाइल वैसे तो काफी अलग है वो हमेशा ही इस तरह के अतरंगी कपडे पहनतीं हैं। लेकिन इस बार यूजर उनकी क्लास लेने के मूड में दिखे पर उर्फी को भी अपने हटर्स को जवाब देना अच्छे से आता है। वो आये दिन ऐसे लोगों के लिए भी वीडियो लातीं हैं जो उन्हें पसंद नहीं करते।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story