×

Urfi Javed ने कपड़ो को काट काटकर बनाई ड्रेस, हुआ हादसा हो गईं शर्मिंदा,देखिये Video

Urfi Javed ने बोल्डनेस की सारी हदें खत्म कर दी हैं। उर्फी ने काफी अजीब ड्रेस पहनी हैं लेकिन उनकी ड्रेस से ज़्यादा लोगों का ध्यान उनकी ड्रेस के कट पर जा रहा था। देखिये Video

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 April 2022 12:57 PM GMT (Updated on: 26 April 2022 2:37 PM GMT)
Urfi Javed
X

Urfi Javed  (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फैशन सेन्स वाकई काफी अलग है। वो अपने अतरंगी अंदाज़ से जहाँ सभी को हैरत में डाल देती हैं वही उर्फी का ये नया वीडियो भी सभी को काफी चौका रहा है।

दरअसल इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed Hot Video) ने बोल्डनेस की सारी हदें खत्म कर दी हैं। उर्फी ने काफी अजीब ड्रेस पहनी हैंलेकिन उनकी ड्रेस से ज़्यादा लोगों का ध्यान उनकी ड्रेस के कट पर जा रहा था। उर्फी खुद भी इस ड्रेस में काफी असहज महसूस कर रहीं थीं। उर्फी जानी ही जाती हैं अपने अजीबोगरीब फैशन एक्सपेरिमेंट के लिए। लोग उनके इस तरह से ड्रेस को काट कर पहनने की कला को समझ ही नहीं पाते। एक इंटरव्यू में उर्फी ने खुद कहा था कि वो एक ड्रेस से अपनी दो ड्रेसेस बना लेतीं हैं।

लेकिन इस बार उर्फी के ड्रेसिंग सेन्स को देखकर सभी चक्कर में पड़ गए। उर्फी की ये ड्रेस काफी अजीब तो थी ही साथ ही ड्रेस में लगा कट काफी ज़्यादा डीप था। जिसने उर्फी को ऊप्स मूवमेंट का शिकार भी बना दिया। उर्फी यूँ तो काफो बेबाकी के साथ अपने वीडियो और फोटोज शेयर करतीं हैं। लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है साथ ही उर्फी ट्रोल भी हो रहीं हैं।

आपको बता दें कि उर्फी ने कपड़े के टुकड़े बदन पर जगह-जगह चिपकाये हुए थे जिसको देखते ही लोगों के होश उड़ गए। उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने पतली सी स्टैप के साथ वाइट कलर की वनपीस ड्रेस पहनी है। अब इस वीडियो के ज़रिये उर्फी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उर्फी की इस ड्रेस में ऊपर तो कपड़ों क टुकड़े काट काट कर लगाए गए थे। वहीँ इस ड्रेस का कट काफी डीप था। जिसने उर्फी को ट्रोलर्स ने निशाने पर एक बार फिर ला खड़ा किया है। उर्फी अपनी हर ड्रेस को ज़्यादा से ज़्यादा बोल्ड और रिवीलिंग बनाने में लगी रहतीं हैं। ऐसा ही उन्होंने कुछ अपनी इस ड्रेस के साथ भी किया लेकिन लोगों का ध्यान कपड़े के टुकड़ों से ज्यादा कट पर जाकर अटक गया।

दरअसल इस ड्रेस में उर्फी ने इतना ज़्यादा कट लगा रखा था कि उनका अंडर गारमेंट् तक नज़र आ गया। लेकिन फिर भी उर्फी ने बोल्डनेस के साथ पोज़ भी दिए और काफी देर तक कैमरा के सामने खड़ी भी रहीं।

फिलहाल उर्फी का ये अंदाज़ कुछ लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा और वो उन्हें ट्रोल भी करते दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story