×

Urfi Javed New Video: उर्फी ने पहनी रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस, बाप रे बाप वीडियो तो देखें पूरा

Urfi Javed New Video: उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उर्फी ने रेज़र ब्लेड से बनी ड्रेस पहनी हुई है।आप भी देखिये उर्फी का ये कातिलाना अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 12 July 2022 2:42 PM GMT
X

Urfi Javed Razer Look (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अटर्नी स्टाइल के लिए जानी जातीं हैं। वहीँ वो अपने नए नए और अजीबो गरीब फैशन सेन्स से सभी को हैरान कर देती हैं। ऐसा ही उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उर्फी ने रेज़र ब्लेड से बनी ड्रेस पहनी हुई है। इस खतरनाक ड्रेस को जो भी देख रहा है वो अपने दांतों तले उँगलियाँ दबा ले रहा है। आप भी देखिये उर्फी का ये कातिलाना अंदाज़।

उर्फी जावेद का नाम अब किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं रहा है अपने अजीब स्टाइल के चलते ही सही लेकिन उर्फी ने न सिर्फ इंडिया में बल्कि बाहर के कई देशों में अपनी पहचान बना ली है। उन्हें एशिया में सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली पहली हस्ती के रूप अपनी पहचान बनाई जिससे उर्फी बेहद खुश हुईं थीं। वहीँ उर्फी को आये दिन उनके इस ड्रेसिंग सेन्स को लेकर कई बार ट्रोल भी किया जाता है। लोगो की तरह तरह की बातों को उर्फी मुँह तोड़ जवाब भी दे देतीं हैं। वहीँ उर्फी का नाम करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के दौरान भी लिया गया जब रणवीर कपूर ने उन्हें फैशन आइकॉन कहा।

फिलहाल उर्फी का का ये लेटेस्ट वीडियो खूब सुर्ख़ियां बटोर रहा है। उर्फी ने अपनी इस ड्रेस में रेज़र ब्लेड लगाए हुए हैं। वहीँ उनकी पूरी ड्रेस ब्लेड से ही बानी हुई है। जिसमे उर्फी कई पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं। ड्रेस पर उर्फी ने अपने बालों को बांध रखा है साथ ही उनहोने हैवी मेकअप से इस ड्रेस को टीमअप किया है। उर्फी की इस ड्रेस को देखकर आप भी यही कहेंगे डेंजरस ब्यूटी।

उर्फी जावेद का हर अंदाज़ उनके फैंस को भा जाता है। उर्फी सोशल मीडिया पर कही एक्टिव रहतीं हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। उर्फी अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहतीं हैं। उनके इस वीडियो पर भी फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। और उर्फी के फैशन सेन्स की दाद दे रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story