×

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद ने पहना अबतक का सबसे बोल्ड ड्रेस,यूजर बोले 'थोड़ी सी हवा चल जाये बस'

Urfi Javed New Hot Video: उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है साथ ही लोग उनसे पूछ भी रहे हैं कि क्या वो अपने अंडर पैंट पहनना भूल गई हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Sep 2022 10:19 AM GMT
Urfi Javed New Hot Video
X

Urfi Javed New Hot Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Hot Video: उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है साथ ही लोग उनसे पूछ भी रहे हैं कि क्या वो अपने अंडर पैंट पहनना भूल गई हैं एक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया कि 'भगवान जोर से हवा चला दो।' फिलहाल उर्फी का ये हॉट लुक देखकर वाकई लोगों के पसीने छूट रहे हैं। जिसने भी उनका ये वीडियो देखा उसने अपने दांतों तले अंगुली दबा ली। आप भी देखि उर्फी का ये बोल्ड अंदाज़।

अभी कुछ दिन पहले उर्फी ने एक पैपराजी के ये कहने पर कि 'मैडम थोड़े ढंग के कपडे पहन के आया करो' उसे जमकर फटकार लगाई थी जिसके बाद उर्फी खुद भी काफी ट्रोल हुईं थीं। उन्होंने उस पैपराजी के ऐसा बोलने पर कहा था अपनी गर्लफ्रेंड और माँ बहन के कपड़ों पर कमेंट करो मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा। इसके बाद भी उर्फी नहीं सुधरी बल्कि उन्होंने और भी ज़्यादा बोल्ड अंदाज़ से सभी को हैरान कर दिया है।

उर्फी जावेद को देखकर तो अब ऐसा लगने लगा हैं कि जब आप ये सोचते हजाइन कि अब शायद उर्फी ऐसा कुछ नहीं करेंगी तभी वो उससे भी बढ़कर कुछ बिल्कुल नया और अलग कर जातीं हैं। और ऐसा ही कुछ हुआ है उनके लेटेस्ट वीडियो में। इस बार उनका रॉयल ब्लू पेलवेज पहनावा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। ऐसा नहीं है कि उर्फी पहली हैं जिन्होंने इस तरह के ऑउटफिट को पहना हो इससे पहले भी कई एक्ट्रेस इस तरह की ड्रेस पहन चुकी हैं लेकिन ऐसी बहुत कम ही एक्ट्रेस हुईं हैं।

उर्फी का लेटेस्ट लुक

इस बार उर्फी ने बेहद ग्लैमरस रॉयल ब्लू कलर का गाउन पहना था, जो की एक पेलवेज गाउन था। जबकि रील में वो कमर तक स्लिट के साथ अपनी पेलवेज फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उर्फी की इस ड्रेस में थाई-हाई स्लिट स्कर्ट के साथ एक कट-आउट ब्रैलेट जुड़ा हुआ था और अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उर्फी ने मैचिंग नेट ग्लव्स भी ऐड किये थे।उर्फी ने रॉयल ब्लू कलर के स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पाने हुए थे और सिल्वर कलर की पेंसिल हील्स पहनी थी। मेकअप की बात करें तो उन्होंने डार्क रेड लिपस्टिक और ब्राउन आईज डेप्थ के लिए वियर किया हुआ था।

नेटिज़ेंस दे रहे प्रतिक्रिया

इस बीच, कुछ फैंस ने वाकई में उर्फी के इस लुक के पीछे की उनकी रचनात्मक सोच की सराहना की है । और वहीँ एक यूजर ने लिखा , "मुझे ये ड्रेस पसंद है और कोई भी इसे इतनी खूबसूरती से नहीं कैरी कर सकता जितना आप ने किया हैं"।

लेकिन जब यहां ऐसे लोग हैं जो आपको और आपकी रचनात्मकता को पसंद करते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो आपको क्रिटिसाइज़ करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, और इस सोशल मीडिया सेंसेशन के साथ भी ऐसा ही कुछ होता रहता है। कुछ यूजर ऐसे भी हैं जिन्होंने उर्फी का मजाक उड़ाया और कहा, "भगवान जोर से हवा चलो प्लीज"। और कुछ ने कहा, "लाइफ मैं बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए था"।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story