×

Urfi Javed: कौन है उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स, बिहार से हुआ गिरफ्तार

Urfi Javed: खबर है जिसने उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी दी थी वो अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। आइये जानते हैं कौन है ये शख्स।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Dec 2022 6:51 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed: हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहतीं हैं। उनकी हर गतिविधियों पर उनके फैंस से लेकर हर कोई नज़रे गड़ाए रहता है। उर्फी को अक्सर अपने ऑउटफिटस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें अजीबो गरीब धमकियाँ देते भी नज़र आ जाते हैं। वहीँ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें फ़ोन पर भी इस तरह की धमकियाँ देने लगे हैं। वहीँ कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि एक शख्स ने तो उन्हें रपे करने और जान से मारने की भी धमकी दे डाली थी। जिसके लिए उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट भी शेयर किया था। फिलहाल अब खबर है जिसने उर्फी को इस तरह की धमकी दी थी वो अब पुलिस की गिरफ्त में हैं।

दरअसल कुछ समय पहले उर्फी को व्हाट्सएप के जरिए रेप और जान से मारने की धमकी मिली थी और जिस शख्स ने उन्हें ऐसे धमकी दी थी उसकी पहचान बिहार के ब्रोकर नवीन गिरि के रूप में हुई है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस केस को लेकर मुंबई पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी को पटना जाकर पकड़ा। उर्फी ने नवीन गिरी के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज कराया था। रिपोर्ट में कई बातें सामने आईं हैं जिसमे कहा गया है कि ये शख्स फैशन दिवा को लगातार व्हाट्सप्प के ज़रिये परेशान कर रहा था और उसे जान से मारने और रेप करने की धमकियां दे रहा था। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी से उर्फी ने चैन की सांस ली होगी।

गैरतलब है कि ये शख्स उर्फी को हर बार नए नंबर से धमकी दे रहा था। इसके बात तंग आकर उर्फी ने मुंबई स्थित गोरेगांव पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही सबूत के तौर पर उर्फी ने नवीन गिरि नाम के इस शख्स की कॉल रिकॉर्डिंग दी थी। जिसके बाद पुलिस तुरंत कार्यवाही की और इसकी तलाश में जुट गयी। फिलहाल इस शख्स के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने इसपर आईटी एक्ट और धमकी देने की धाराएं लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

कौन है उर्फी को धमकी देने वाला शख्स

पुलिस को मिली जानकरी के मुताबिक नवीन एक रियल स्टेट ब्रोकर है साथ ही इसने उर्फी को भी एक फ्लैट किराये पर दिलाया था। फिलहाल इस शख्स ने उल्टा उर्फी पर ही आरोप लगते हुए कहा कि उर्फी ने उसकी कमीशन नहीं दी है। जिसके कहलते ही वो एक्ट्रेस को धमकी दिया करता था। इसके अलावा आपको बता दें कि नवीन ने केवल उर्फी को धमकी ही नहीं दी बल्कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके खिलाफ उल्टा सीधा भी लिखा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story