×

Urfi Javed Photoshoot: रणवीर के बाद अब उर्फी ने कराया अपना न्यूड फोटोशूट, बुरी तरह हो रहीं हैं ट्रोल

Urfi Javed Video Viral: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बाद अब उर्फी जावेद ने भी कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Aug 2022 11:29 AM GMT
Urfi Javed Nude Photoshoot
X

Urfi Javed Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer SIngh) के बाद अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं। वैसे तो उर्फी को ट्रोलर्स अक्सर ही अपने निशाने पर रखते आएं हैं लेकिन इस बार उर्फी ने रणवीर सिंह बराबरी करते हुए अपनी ही कई रेकॉर्डों को तोड़ डाला है। इस वीडियो को जब आप एक बार दें देखेंगे तो आपको ये न्यूड ही नज़र आएगा। आइये देखते हैं उर्फी का ये वीडियो।

उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं इस बार भी वो अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर हर तरफ चर्चा में हैं। उर्फी ने अपने लेटेस्ट वीडियो में तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। यूँ तो उर्फी इस वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं वहीँ वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं हैं। जहां वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं वहीँ उन्होंने अपने ब्रेस्ट को हाँथों से कवर किया हुआ है। लेकिन इस वीडियो को जब आप एक बार दें देखेंगे तो आपको ये न्यूड ही नज़र आएगा।

उर्फी जावेद का न्यूड वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिससे उर्फी जावेद ने इंटरनेट पर सनसनी ला दी है। वैसे तो उर्फी काफी बोल्ड, कॉन्फिडेंट और स्मार्ट है।साथ ही वो हर दिन इंस्टाग्राम पर कोई न कोई नया पोस्ट शेयर भी करती रहती हैं और अपने बोल्ड फैशन चॉइस से अपने फॉलोअर्स को सरप्राइज देती हैं। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद उर्फी जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए न्यूड होकर अपनी कर्व फिगर को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रहीं हैं। उर्फी ने सोमवार को बिना कुछ पहने अपने ब्रेस्ट को एक्सपोज किया। उर्फी ने ब्रेस्ट को अपने हाथों से कवर किया हुआ था और अपने शरीर पर ज़िग-ज़ैग डिज़ाइन बनाने के लिए हरे रंग की रस्सी का इस्तेमाल किया था । बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने इस लुक को ऑल न्यूड लुक देने के लिए न्यूड कलर का ब्रीफ भी पहना हुआ था। इस वीडियो को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे उन्होंने काफी खूबसूरत हेयरडू के पोज़ दिए।

उर्फी के इस वीडियो में आप उनका ग्लैम-अप लुक देख सकते हैं। , उन्होंने ग्लॉसी लिप-लिपस्टिक और विंग आईलाइनर पहना था। हैवी ऑय मेकअप के साथ उर्फी ने ये वीडियो अपने फैंस के लिये शेयर लिया।

इस लुक को और भी ज़्यादा खास बनाने के लिए उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल ब्राइडल नेकलेस और नोज रिंग पहनी हुई थी। कमेंट सेक्शन से उर्फी को काफी मिलेजुले रिएक्शंस देखने को मिल रहे है। एक फैन ने उनके एफर्ट्स की तारीफ की और उन्हें 'निर्दोष' कहा। वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज तक की सबसे खूबसूरत और प्यारी वीडियो ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️। कुछ लोगों ने उर्फी को उनके फिगर को छिपाने के लिए 'रस्सी' पहनने के लिए भी ट्रोल किया। "आपने रस्सियां क्यूं बंधी हुईं है"।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में एक प्रतियोगी थीं। जिसके बाद उन्हें एक नई पहचान मिली। उर्फी इसके अलावा टेलीविज़न शो मेरी दुर्गा और बड़े भैया की दुल्हनिया में दिखाई दे चुकी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story