×

Urfi Javed: उर्फी जावेद करना चाहतीं हैं बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन के साथ काम,बोलीं मैं उनसे प्यार करती हूं

Urfi Javed on MC Stan: उर्फी से रैपर एमसी स्टैन पर उनके विचार पूछे तो इसपर उर्फी ने जो जवाब दिया वो सुर्खियां बन गया। आइये आप भी देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Feb 2023 7:08 AM GMT
Urfi Javed on MC Stan
X

Urfi Javed on MC Stan (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed on MC Stan: उर्फी जावेद अपने अनोखे ऑउटफिट से दर्शकों को हैरान करने से कभी नहीं चूकतीं। वो युवा पीढ़ी को अपन नए नए फैशन सेन्स और स्टाइल से अलग फैशन ट्रेन्स दे रही है। वो हर बार अपने नए स्टाइल से सभी का ध्यान होनी तरफ खींचने में सफल रहतीं हैं। वो जब भी सामने आतीं हैं तो एक अलग तरह से खुद को स्टाइल करती है। वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं जो हर बार पैपराजी का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहतीं हैं। लेकिन इस बार उर्फी अपने स्टाइल को लेकर नहीं बल्कि उन्होंने बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिससे हर तरफ उनके चर्चे होने लगे हैं।

उर्फी जावेद ने एमसी स्टैन को लेकर कही ये बात

शुक्रवार, 17 फरवरी को उर्फी अपनी बहन असफी जावेद के साथ स्पॉट हुईं और दोनों एक्ट्रेसस अपने सिजलिंग आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, उर्फी से रैपर एमसी स्टैन पर उनके विचार पूछे, जो हाल ही में फिनाले में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर बिग बॉस 16 के विजेता के रूप में उभरे। तो इसपर उर्फी ने जो जवाब दिया वो सुर्खियां बन गया। आइये आप भी देखिये ये वीडियो और सुनिए क्या कहा उर्फी ने एमसी स्टैन के लिए।

उर्फी जावेद ने कहा, ''क्या एमसी स्टैन तो मुझे बहुत पसंद है यार, मैं उनसे प्यार करती हूं। मैं वाकई में एमसी स्टेन को पसंद करती हूं, जब भी कोई मुझसे पूछता था कि कौन जीतेगा, तो मेरा एक ही नाम होता था एमसी स्टैन। मुझे उसका 'शेमडी' बहुत पसंद है।" गौरतलब है कि एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 के घर में लगातार 'शेमडी' शब्द का इस्तेमाल किया। उर्फी ने स्टैन के कैचफ्रेज़ पर छोटा सा डांस भी किया।

जब उर्फी से आगे पूछा गया कि क्या वो एमसी स्टैन के साथ कोई प्रोजेक्ट करना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, 'एमसी स्टैन से बोलो, वो अब बड़ा आदमी बन गया है, दिल का अच्छा है, बोलो न तुम उसे, मैं उससे प्यार करती हूं।" अंत में, पैपराजी ने उनसे एमसी स्टैन के साथ एक गाना करने के लिए कहा, जिसका उर्फी ने जवाब दिया, "पक्का, अगर हो जाएगा तो।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story