×

Urfi Javed की फोटो हो गई थी पोर्न साइट पर अपलोड, कहा मरने की हिम्मत नहीं थी

Urfi Javed अपने बोल्ड लुक और हॉट अवतार के चलते जानी जाती हैं। जिसके चक्कर में एक बार उर्फी बड़ी मुसीबत में भी पड़ गईं थीं। उनकी फोटो पोर्न साइट पर अपलोड हो गयी थी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Rakesh Mishra
Published on: 28 April 2022 5:57 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Photo on Porn Site : उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड लुक और हॉट अवतार के चलते जानी जाती हैं। जिसके चक्कर में एक बार उर्फी बड़ी मुसीबत में भी पड़ गईं थीं। उनकी फोटो पोर्न साइट पर अपलोड हो गयी थी।

दरअसल उर्फी ने एक रेडियो स्टेशन पर इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो 15 साल की थी तब किसी ने उनकी फोटो पोर्न साईट पर अपलोड कर दी थी। जिसके बाद उन्हें काफी कुछ झेलना भी पड़ा था। साथ ही उनके खुद के घर वालों ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था।

उर्फी ने अपनी बात शेयर करते हुए बताया, "मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे।'

उर्फी आज भले ही अपने फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं लेकिन एक समय था जब उन्हें अपने आस पास के लोगों की बातों और उनका सामना करना पड़ता था। जिससे वो परेशान भी हो जाती थीं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अतरंगी फोटोज और वीडियोस अपलोड करती रहती हैं। लेकिन एक दौर वो भी था जब इसी सोशल मीडिया ने उर्फी को शर्मिंदा कर दिया था। वैसे आज की उर्फी काफी बोल्ड हैं वो ट्रोलर्स को जवाब देना खूब अच्छे से जानतीं हैं। उर्फी कई बार वॉर्डरोब मैलफंक्शन के कारण ट्रोल्स के निशाने पर भी आई लेकिन इन सबका उन्होंने काफी मज़बूती से जवाब भी दिया। लेकिन पुराना समय याद करते हुए उर्फी ने बताया कि उन्होंने किस तरह सब कुछ संभाला।

उर्फी जावेद ने कहा कि 15 साल की जब वह थीं तो उनकी एक फोटो पोर्न साइट पर किसी ने अपलोड कर दी, इसके बाद उनके खुद के परिवार वालों ने उन्हें स्लट शेम किया। साथ ही सिटी के लोग भी इसमें शामिल हो गए। ये एक काफी बड़ा मामला हो गया था।

उर्फी जावेद ने कहा, "मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे। ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था। मैंने फेसबुक पर अपनी वह टॉप पहनकर फोटो अपलोड की थी और किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी। "उर्फी जावेद ने इस वाकये के बारे में बात करते हुए कहा ,"वह एक साधारण ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था। लोगों ने मुझे स्लट शेम किया। पूरी सिटी, पूरा टाउन, मेरा परिवार तक उसमें शामिल था। उन्होंने कहा कि तुमने यह क्या पहना है, तुम्हारी गलती है। एक तो लड़की हो कि तुमने ये पहना और उसके ऊपर तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहनकर तुमने फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दी।'

जब उर्फी से ये पुछा गया कि उन्होंने इस सिचुएशन को कैसे हैंडल किया तो उर्फी जावेद ने बताया,"मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति से कैसे लड़ना है। इसे फेस कैसे करना है। आप नहीं जान पाते हो कि आप कितने मजबूत हो,जब तक आप एक स्थिति में नहीं आ जाते। या तो लड़ लो या फिर मर जाओ। मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे, इसलिए मैंने लड़ना चुना। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story