×

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर स्टनिंग आउटफीट फोटो शेयर की, फैन ने कमेंट कर कहा- इसबार चूहों ने ज्यादा काट लिया

बिग बॉस ओटीटी की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने पिछले साल अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैन्स के दिलों में जगह बनाई थी। इस साल की शुरुआत भी उन्होंने स्टनिंग पिक्चर से की।

Priya Singh
Published on: 4 Jan 2022 8:31 AM GMT
Urfi Javed : उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर स्टनिंग आउटफीट फोटो शेयर की, फैन ने कमेंट कर कहा- इसबार चूहों ने ज्यादा काट लिया
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Urfi Javed: कलर्स टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने स्टाइलिश आउटफीट को लेकर सुर्खियों में हैं। वर्ष 2021 बीत गया और अब 2022 आ चुका है। कैलेंडर जरूर बदल गया है, लेकिन बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का अंदाज वही है। पिछले साल उर्फी ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैन्स के दिलों में जगह बनाई थी। और इस साल भी वो अपने प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीतने वाली हैं। उनके अजीबोगरीब आउटफिट और कपड़ों की वजह से उन्हें फैशन इंडस्ट्री में खूब पहचान मिली।

ब्लैक स्लिट गाउन में नजर आईं उर्फी जावेद

लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इसी अजीबोगरीब स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। हालांकि सकारात्मक नजरिया यह है कि ट्रोल्स को देखते हुए भी उनका अंदाज नहीं बदला। 2022 में उर्फी अपना वही बोल्ड अंदाज दिखाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की, जिसमें वह हाई स्लिट गाउन पहने और कैट वॉक करती नजर आ रही हैं। ब्लैक स्लिट गाउन उर्फी पर बहुत अच्छा लग रहा है, लेकिन अपने इसी अनोखे अंदाज की वजह से एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं।

अभिनेत्री के फैन्स ने उनके पक्ष में ट्रोलर्स पर सवाल उठाए

मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में उन्होंने जो गाउन पहना है। उसमें आगे की तरफ बड़े-बड़े छेद हैं। उनके इस स्टाइल पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "लगता है आपके घर में बहुत चूहे हैं।" वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ''इस बार चूहे ने ड्रेस को थोड़ा ज्यादा काट लिया...'' वहीं कई यूजर्स ने इमोजी के जरिए उर्फी के हॉट लुक की तारीफ की। यही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थें, जिन्होंने अभिनेत्री के पक्ष में ट्रोलर्स पर सवाल उठाए।

पिछले साल सिल्वर फॉयल में उर्फी के फोटो ने तहलका मचा दिया था

बता दें कि मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने 2021 में कई ऐसे कपड़े पहने थे, जो काफी चर्चा में रहे थे। खासतौर पर सिल्वर फॉयल में लिपटे उनके फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इसके अलावा उर्फी कट आउट ड्रेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों उर्फी ने ब्लैक कलर का कट आउट ड्रेस पहना था, जिसके बार में फैशन इंडस्ट्री में खूब बात हुई थी। उर्फी इन दिनों खूबसूरत साड़ी को भी कैरी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने पीले रंग के साड़ी में एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। जिसे उनके प्रशंसकों ने खूब पसंद किया था।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story