×

Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा के MMS कांड पर बोलीं उर्फी जावेद, लड़की के शारीरिक सम्बद्ध बनाने में क्या आपत्ति है ?

Urfi Javed News Today: उर्फी ने एमएमएस कांड वाली अंजलि अरोड़ा को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है कि वो फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा उर्फी ने।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 10:47 AM GMT
Anjali Arora MMS
X

Anjali Arora MMS (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed: उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जातीं हैं। वहीँ उर्फी ने एमएमएस कांड वाली अंजलि अरोड़ा को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है कि वो फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। अंजलि और उर्फी काफी अच्छी दोस्त हैं दोनों ने मिलकर एक रील भी शेयर की थी जो काफी ज़्यादा वायरल हुई थी। वहीँ अब उर्फी ने अंजलि के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जो शायद कच्चा बादाम गर्ल को पसंद न आये। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा उर्फी ने।

अंजलि के एमएमएस कांड पर ये क्या बोल गयी उर्फी जावेद

दरअसल जब अंजलि का एमएमएस वायरल हुआ था तब उन्होंने कई बार कहा था कि वीडियो में वो नहीं है बल्कि कोई और है। लेकिन उर्फी ने अंजलि के एमएमएस को लेकर जो बात कही है उससे ऐसा लगता है कि उर्फी ने अंजलि के एमएमएस पर मोहर लगा दी है और ये मान भी लिया है कि वायरल वीडियो में अंजलि ही हैं। आइये अब आपको बता देते हैं कि फैशन क्वीन उर्फी ने आखिर कहा क्या।

उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है लेकिन वो अक्सर अपनी से इसका सामना करतीं आतीं हैं वहीँ लोग अक्सर लोग उनके लिए कहते हैं कि पैपराजी को उर्फी पैसा देतीं हैं जिससे वो आकर उनकी तस्वीरें खीचें और उनकी पब्लिसिटी हो अब इसपर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं कोई काइली जेनर नहीं हूँ, इतना पैसा कहाँ से लाऊंगी? उन्होंने ये भी कहा कि कभी तो लोग मेरे लिए बोलते हैं कि मेरे पास अपने लिए कपडे खरीदने का भी पैसा नहीं और कभी कहते हैं कि मैं पैपराजी को खुद को कवर करने के लिए पैसा देतीं हूँ। फिलहाल मैं उनलोगों को बता दूँ कि हर आर्टिस्ट की एक पीआर टीम होती है जो ये सारी इनफार्मेशन सबतक पहुँचती है।"

इसके बाद उर्फी ने कहा कि उनके पास पैसे की काफी कमी हो गयी थी और जब वो बिग बॉस ओटीटी में गयी थीं तब भी उन्होंने सबसे उधार लेकर अपना काम चलाया था और वो वहां ज़्यादा दिन नहीं टिक पाई जिसकी वजह से भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने कहा कि आगे मैं ऐसे वैसे कपडे पहनकर थोड़े पैसे कमा लेती हूँ तो लोगों को इसमें क्या तकलीफ है।

इसके बाद उर्फी से अंजलि अरोड़ा के एमएमएस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर उस वीडियो में अंजलि है भी तो वो कोई क्रिमिनल नहीं है बल्कि वो तो एक विक्टिम हैं। साथ ही उर्फी ने कहा कि अगर कोई लड़की किसी के साथ अपनी मर्ज़ी से शारीरिक सम्भन्ध बनती है और वो वीडियो उसकी मर्ज़ी के बिना वायरल हो जाता है तो इसका मतलब है कि वो अपराध का शिकार हुई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story