×

Urfi Javed के कपड़ों पर आया अब इस महिला सिंगर का बयान, अब टैलेंट नहीं है तो कपड़े ही उतारोगे

Uorfi Javed सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं। उर्फी अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस और बेबाक स्वभाव से फैंस को अक्सर अपनी ओर आकर्षित करती हैं।

Anupma Raj
Published on: 12 Jan 2023 1:11 PM GMT
Urdu javed dress and photo
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed Neha Singh Rathore: सोशल मीडिया पर उर्फी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं। उर्फी अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस और बेबाक स्वभाव से फैंस को अक्सर अपनी ओर आकर्षित करती हैं। फैंस भी उनके पोस्ट और वीडियो का इंतजार करते हैं। लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलर का भी शिकार होना पड़ जाता है। कुछ दिन पहले ही चित्रा वाघ ने भी उर्फी के कपड़ों को लेकर बयान दो थी, अब इस कड़ी एक सिंगर का भी नाम जुड़ गया है।

भोजपुरी सिंगर ने उर्फी के कपड़ों पर किया कॉमेंट

दरअसल अब उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर टारगेट करने वाली शख्स बनी हैं भोजपुरी की फेमस सिंगर नेहा सिंह राठौड़। बता दें नेहा सिंह राठौड़ ने उर्फी जावेद के ऊपर हाल ही में बयान दिया है जिसे सुनकर शायद उर्फी चुप नहीं बैठेंगी। उर्फी के कपड़ों पर कमेंट्स करते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि एक्ट्रेस नग्नता पर उतर आई हैं।


साथ ही कहा कि "मैंने सोशल मीडिया पर देखा कि उस महिला ने बड़ा अतरंगी सतरंगी कपड़े टाइप पहने थे। उस महिला ने जो कपड़े पहने हुए हैं वह पूरी नग्नता पर उतर आई हैं। एक होता है ना प्रथम दृश्य, मुझे खुद देखकर यह लगता है कि वह अजीब है जी हां मुझे खुद थोड़ा लगता है कि वह बहुत अजीब है। पूरी आजादी होनी चाहिए, बिल्कुल होनी चाहिए वह करो जो तुम करना चाहते हो, बिल्कुल वह पहनो। यह तुम्हारा हक है ये तुम डिसाइड करोगी लेकिन मुझे लगा पता नहीं वह तो कहती होंगी कि यह मेरा लाइफ है मैं कुछ भी पहनूं, हम सब कहते हैं। फिर अपनी बातों को जारी रखते हुए कहा कि 'महिला होने के नाते में कहती हूं कि यार अगर आप सच में फेमस होना चाहती हैं तो लोगों का यह मकसद होता है कि यह चीजें करके वह फेमस होना है। अगर आपके पास योग्यता नहीं होगी तो आप पता है क्या करेंगे, कपड़े ही उतारेंगे। योग्य बनो टैलेंटेड हो तो और काम कर लो यार। कपड़े दिखाने का क्या टैलेंट है। हमें तो अच्छा नहीं लगता। नेहा के अलावा कई अन्य लोगों ने भी उर्फी के कपड़ों को लेकर नाराजगी जताई है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story